India
  • search
अजमेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

नर्सिंग स्टूडेंट ने कीटनाशक पीते हुए Whatsapp Status लगाया, दोस्तों को पता चला तो घर पहुंच बचाई जान

|
Google Oneindia News

अजमेर, 1 मार्च। राजस्थान के अजमेर जिले के केकड़ी से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां नर्सिंग स्टूडेंट ने जहरीले पदार्थ का सेवन करके जान देने की कोशिश की, मगर समय रहते दोस्तों ने उसकी जान बचा ली।

kekadi

हुआ यूं कि केकड़ी के राजकीय अस्पताल में इंटर्नशिप कर रहे नर्सिंग स्टूडेंट ने कीटनाशक पीते हुए का वीडियो वाट्सएप स्टेटस में लगाया था। संयोग से उस वीडियो स्टेटस को दोस्तों ने देख लिया। दोस्त तुरंत उसके घर पहुंचकर बचा लिया।

बता दें कि नर्सिंग स्टूडेंट बनवारी ने राजकीय अस्पताल के एक डॉक्टर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए कीटनाशक पीते का वीडियो स्टेटस पर लगाया था। उस दौरान खुद को कुछ होने की स्थिति में जिम्मेदार संबंधित डॉक्टर को ठहराने की बात कही।

'स्वाद बड़ी चीज है', अलवर में कचौरी के लिए लोको ड्राइवर ने फाटक पर रोका इंजन, Video वायरल'स्वाद बड़ी चीज है', अलवर में कचौरी के लिए लोको ड्राइवर ने फाटक पर रोका इंजन, Video वायरल

उसके द्वारा स्टेटस डाले जाने के दौरान उसी के सीनियर स्टूडेंट ने अस्पताल में पल्स पोलियो की डयूटी देने के दौरान स्टेटस देख लिया। वह तत्काल एम्बुलेंस आदि को सूचना देकर खुद अपने और साथी को लेकर उसके घर पहुंच गया, जहां दरवाजा तोड़कर कक्ष में प्रवेश किया। उसे तत्काल अस्पताल लाए। अब उसकी स्थति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Comments
English summary
Friends saved life of nursing student doing internship at Kekri Government Hospital in Ajmer
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X