• search
अजमेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

खुद को ईश्वरीय वरदान बताकर जमीन में समाधि लेने वाले युवक सहित पांच गिरफ्तार

|

अजमेर। राजस्थान अजमेर के रूपनगढ़ थाना क्षेत्र के पनेर गांव में खुद को ईश्वरीय वरदान प्राप्त बताकर जमीन में समाधि लेने वाले युवक सहित 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल इनसे पूछताछ की जा रही है।

Five arrested including a man who took samadhi in ground

रूपनगढ़ थानाधिकारी कंवर पाल सिंह ने बताया कि गांव पनेर में गत 4 दिनों से साइकिल पर करतब दिखा रहे थे। इसी दौरान एक युवक ने खुद को ईश्वरीय वरदान प्राप्त बताया और कहा कि वह 24 घंटे तक जमीन के अंदर समाधि लेगा। इसके बावजूद भी उसे कुछ नहीं होगा। यह सुनकर ग्रामीण सोचने पर मजबूर हो गया। इसकी जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो वह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। उन्होंने खेल दिखा रहे व्यक्तियों के साथ ही 4 अन्य को हिरासत में लेकर थाने ले गई। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

जयपुर में IAS टीना डाबी ने शेयर की खुशखबरी, श्रीनगर से आई IAS अतहर आमिर खान की यह खबरजयपुर में IAS टीना डाबी ने शेयर की खुशखबरी, श्रीनगर से आई IAS अतहर आमिर खान की यह खबर

थाना प्रभारी कंवरपाल सिंह ने बताया कि मौके पर गड्ढा भी खोदा हुआ था। अगर पुलिस सही समय पर नहीं पहुंचती तो उक्त युवक समाधि ले लेता। पुलिस ने जिंदा समाधि ले रहे नारनौल हरियाणा निवासी मोहन व इसके साथी नीम का थाना निवासी विकास, संजय कुमार, मनोज व पाली निवासी बनवारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस पांचों आरोपियों को उपखण्ड अधिकारी के समक्ष पेश करेगी।

English summary
Five arrested including a man who took samadhi in ground
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X