India
  • search
अजमेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

करोड़पति परिवार की दो महिलाएं लड़ते-लड़ते नाले में जा गिरीं, नाले में बाल पकड़कर लड़ती रहीं, देखें VIDEO

|
Google Oneindia News

अजमेर, 17 जून। राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर में अजीब मामला सामने आया है। यहां पर करोड़पति परिवार की दो महिला आपस में लड़ते लड़ते नाले में गिर गई और नाले में भी लड़ती रहीं। एक-दूसरे के बाल पकड़कर खींचती रहीं। फिर पूरा मामला पुलिस थाने में पहुंच गया।

नायरा पेट्रोल पंप पर संपत्ति विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए

नायरा पेट्रोल पंप पर संपत्ति विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए

हुआ यूं कि ब्यावर शहर के टाटगढ़ रोड स्थित नायरा पेट्रोल पंप पर बुधवार देर शाम को संपत्ति विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए। इस दौरान दोनों पक्षों की महिलाएं एक-दूसरे से भिड़ गईं। हालात ऐसे बने कि आपस में भिड़ीं महिलाएं पेट्रोल पंप के बाहर से गुजर रहे नाले में जा गिरीं।

युवक भी नाले में कूद गया

युवक भी नाले में कूद गया

इस दौरान एक पक्ष का युवक भी नाले में कूद गया और महिला के साथ मारपीट करने लगा। इस पर दूसरे पक्ष के एक युवक ने नाले के ऊपर से उक्त युवक पर जमकर लातों से प्रहार किया। इस दौरान आसपास से गुजर रहे लोगों ने बीच-बचाव कर नाले में गिरी महिलाओं को बाहर निकाला।

पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को थाने लेकर पहुंची

पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को थाने लेकर पहुंची

उधर, घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची ब्यावर सिटी थाना पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को थाने लेकर पहुंची। यहां पर दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दी गई है।ब्यावर सिटी थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह जोधा ने बताया कि पुलिस दोनों पक्षों की शिकायतों के आधार पर मामले की जांच कर रही है। नायरा पेट्रोल पंप मालिक नरेन्द्र कुमार आर्य तथा उसके परिवार की संगीता कुमावत के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है।

 पेट्रोल पंप मालिक के साथ दूसरे पक्ष द्वारा मारपीट करने का प्रयास

पेट्रोल पंप मालिक के साथ दूसरे पक्ष द्वारा मारपीट करने का प्रयास

इसी विवाद को लेकर दोनों पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए, जिसमें दोनों पक्षों के लोग घायल हुए हैं। दोनों पक्षों की ओर से शिकायत प्राप्त हुई है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि गत दिनों पूर्व भी एक सामाजिक कार्यक्रम में पेट्रोल पंप मालिक के साथ दूसरे पक्ष द्वारा मारपीट करने का प्रयास किया था, जिसके बाद पुलिस ने दूसरे पक्ष को पाबंद भी किया, लेकिन एक बार फिर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। इस बार सारा घटनाक्रम पेट्रोल पंप पर हुआ जहां सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Jodhpur : अग्रसेन गहलोत की जिस दुकान पर CBI Raid पड़ी वो भाई CM अशोक गहलोत के लिए है लक्कीJodhpur : अग्रसेन गहलोत की जिस दुकान पर CBI Raid पड़ी वो भाई CM अशोक गहलोत के लिए है लक्की

Comments
English summary
Ajmer's Beawar two women of crorepati family fell into drain while fighting
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X