• search
अहमदाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजकुंद्रा के खिलाफ गुजरात के व्यापारी ने दर्ज कराई धोखाधड़ी की शिकायत, कहा- लोगों से करोड़ों ठगे हैं

|
Google Oneindia News

अहमदाबाद। गुजरात में अहमदाबाद के एक व्यापारी ने मुंबई क्राइम ब्रांच और साइबर सेल के समक्ष राज कुंद्रा की फर्म के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। व्यापारी ने राज कुंद्रा की फर्म पर धोखाधड़ी के आरोप लगाए हैं। शिकायत में कहा गया है कि, ऑनलाइन क्रिकेट स्किल बेस्ड गेम के लिए डिस्ट्रीब्यूटर बनाने के बहाने व्यवसायी राज कुंद्रा की फर्म द्वारा 3 लाख रुपए की ठगी की गई। लिहाजा इस ठगी के लिए उन पर कार्रवाई की जाए। व्यापारी ने यह शिकायत ऑनलाइन यानी कि पोर्टल पर दर्ज कराई है।

Raj Kundra

पुलिस अधिकारी ने बताया कि, उक्त व्यापारी हिरेन परमार है। पुलिस उसके द्वारा की गई शिकायत की पुष्टि कर रही है और उसके बाद एफआईआर दर्ज करने पर फैसला करेगी। ऑनलाइन दर्ज कराई गई शिकायत में व्यापारी हिरेन परमार ने आरोप लगाया है कि राजकुंद्रा की फर्म वियान इंडस्ट्रीज ने उनसे वादा किया था कि उन्हें 'गेम ऑफ डॉट' का डिस्ट्रीब्यूटर बनाया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अपना वादा नहीं निभाया। जिसके बाद उसने अपने द्वारा निवेश किए गए 3 लाख रुपये की वापसी की मांग की, लेकिन कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। परमार ने यह भी आरोप लगाया कि कंपनी ने उनके जैसे बहुत से लोगों से करोड़ों की ठगी की है।

शिकायतकर्ता परमार के मुताबिक, उसने वर्ष 2019 में भी उक्त फर्म के खिलाफ गुजरात साइबर डिपार्टमेंट में शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। बहरहाल, पुलिस अधिकारी का कहना है कि, कुंद्रा के खिलाफ मिली शिकायत की पड़ताल की जा रही है, आरोप सही पाए जाने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। इन दिनों, राजकुंद्रा के खिलाफ मुंबई पुलिस की ओर से पोर्न फिल्में बनाने के मामले की जांच की जा रही है।

Raj Kundra

राजकुंद्रा को पुलिस ने पोर्न फिल्में बनाने व दिखाने के आरोप में तथा एक एडल्ट सामग्री वाला मोबाइल एप्लिकेशन चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, राज कुंद्रा को भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत अश्लील फिल्मों के कथित प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन के आरोप में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल वह मुंबई पुलिस की हिरासत में है। जहां क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के मनी ट्रेल और पोर्नोग्राफी रैकेट मामले में उनकी कथित संलिप्तता की जांच के लिए एक वित्तीय लेखा परीक्षक भी नियुक्त किया है।

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा केस में दर्ज कराया बयान, कहा- 'दर्द सिर्फ शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए है'शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा केस में दर्ज कराया बयान, कहा- 'दर्द सिर्फ शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए है'

गौरतलब हो कि, इसी महीने कुंद्रा को 11 अन्य लोगों के साथ अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने रविवार को मॉडल गहना वशिष्ठ और दो अन्य लोगों को पोर्नोग्राफी मामले में पूछताछ के लिए तलब भी किया।

English summary
trader from Ahmedabad files cheating complaint against Raj Kundra's firm Viaan Industries | Businessman and Bollywood actor Shilpa Shetty's husband Raj Kundra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X