• search
अहमदाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भ्रष्ट पुलिसवालों ने टमाटर बेचने वालों को भी नहीं बख्शा, 100 रुपए लेते 3 जने एसीबी के हत्थे चढ़े

|

अहमदाबाद। गुजरात में अहमदाबाद के एक इलाके से भ्रष्ट पुलिसवालों को एसीबी ने 100 रुपए रिश्वत लेते हुए पकड़ा। तीन पुलिसवाले यहां टमाटर बेचने वालों से वसूली कर रहे थे, तभी रंगे हाथ पकड़े गए। संवाददाता ने बताया कि, वो पुलिसक​र्मी एक पीसीआर वैन में ड्यूटी पर थे।

उन पुलिसकर्मियों को रिश्वत खोरी में पकड़े जाने का पता चलने पर लोग उन्हें दुत्कारने लगे। कुछ ने कहा कि, कोरोना महामारी के बीच ऐसे पुलिसकर्मियों ने आमजन का जीना दुश्वार कर दिया है। कोई व्यक्ति दिन में सब्जी बेचकर कमाई करना चाहे, तो ऐसे वसूली करने वाले सिपाही उन्हें लूटने चले आते हैं।

three Corrupt policemen taking Rs 100 bribe from tomato sellers, arrested by ACB

संवाददाता के अनुसार, घटना अहमदाबाद के गायकवाड़ हवेली पुलिस स्टेशन के पास की है। जहां तीन पुलिसकर्मी सुबह-सुबह व्यापारियों से रिश्वत ले रहे थे। उक्त पुलिसकर्मियों ने व्यापारी से छोटा हाथी वाहन पार्क कर टमाटर बेचने के लिए 100 रुपए रिश्वत मांगी। तभी एसीबी को खबर मिल गई। जिसके बाद एसीबी ने प्रभुदास डामोर (पीसीआर वैन का ऑपरेटर), कृष्णा बारोट, हेड कांस्टेबल (पीसीआर वैन का प्रभारी), दिलीपचंद्र गुलाबचंद्र बरोट, कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया।

एसीबी के अधिकारी ने कहा कि, हमने विशिष्ट सूचना के आधार पर पाया कि, गायकवाड़ हवेली पुलिस समय-समय पर जमालपुर क्षेत्र में सब्जी के कारोबार में व्यापारियों से रिश्वत ले रही थी। एसीबी की जांच के दौरान तीनों गाडी में टमाटर भर कर जगन्नाथ मंदिर के गेट नंबर-4 के सामने, दुकान नं-48 के पीछे के भाग में, सब्जी मंडी में खडे रहकर टमाटर बेचने आई गाड़ियों को खडी रखने के लिए और टमाटर की बिक्री करने देने के लिए 100 रुपये लेते पाए गए।

राष्ट्रपति अवार्ड से सम्मानित रि. DSP के बेटे ने पत्नी और 2 बेटियों को गोली मारकर खुदकुशी की, कुत्ते को भी नहीं बख्शा

इससे पहले भी समय-समय पर जमालपुर क्षेत्र में पुलिस द्वारा रिश्वत मांगे जाने के मामले सामने आते रहे हैं। सब्जी बेचने के लिए यहां आने वाले किसानों ने यह भी आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस ने बार-बार पैसे की मांग की और भुगतान नहीं करने पर जुर्माना लगाने की धमकी दी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
three Corrupt policemen taking Rs 100 bribe from tomato sellers, arrested by ACB
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X