• search
अहमदाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पति को बेटी के साथ इस हाल में देख उड़े पत्‍नी के होश, फिर सामने आई ये सच्चाई

|

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद में बाप-बेटी की रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। पत्नी के सोने के बाद शख्स अपनी सौतेली बेटी के साथ हैवानियत को अंजाम देता था। यही नहीं किसी को बताने पर उसे और उसकी मां को जान से मारने की धमकी देता था। मामले का खुलासा तब हुआ जब एक रात मां की नींद अचानक खुल गई। पत्नी ने पति के खिलाफ ​शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पति से तलाक के बाद की थी दूसरी शादी

पति से तलाक के बाद की थी दूसरी शादी

मामला शहर के अमराईवाड़ी थानाक्षेत्र की है। पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी पहली शादी वर्ष 2001 में हुई थी, जिससे उसको दो बेटियां हुई। एक सातवीं और दूसरी पांचवी कक्षा में पढ़ती है। पति से अनबन के कारण वर्ष 2008 में दोनों का तलाक हो गया। एक साल बाद 2009 में उसकी मुलाकात आरोपी से हुई, जिससे उसने दूसरी शादी कर ली। कुछ समय हरियाणा में रहने के बाद दोनों अमराईवाड़ी में रहने लगे।

बेटी के ऊपर पति को देखकर उड़े होश

बेटी के ऊपर पति को देखकर उड़े होश

पीड़िता की मां ने बताया कि अहमदाबाद आने के बाद आरोपी रिक्शा चलाने लगा और वह खुद जीन्स पैंट की फैक्ट्री में काम करने लगी थी। 11 मार्च की रात पूरा परिवार खाना खाकर सो गया। 12 मार्च की सुबह वह जल्दी उठी तो देखा कि पति बेटी के ऊपर सोया हुआ था।

बेटी ने बयां की पिता की करतूत

बेटी ने बयां की पिता की करतूत

मां ने बेटी से पूछताछ की तो पिता की करतूत सामने आई। बेटी ने बताया कि मां को मारने की धमकी देकर आए दिन उसका सौतेला पिता उसके साथ हैवानियत करता था। पति की हकीकत सुनकर मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। महिला हिम्मत जुटाकर थाने पहुंची और पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

राजकोट: 16 साल की बेटी का दो साल से रेप कर रहा था पिता, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Stepfather sexually abuses daughter
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X