• search
अहमदाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात की अंतरराज्यीय सीमा के पास जब्त की गईं शराब की 2388 बोतलें, हरियाणा से आया था ट्रक

|

अरवल्ली। गुजरात के अरवल्ली जिले में अंतरराज्यीय सीमा के समीप शामलाजी थाना क्षेत्र में अणसोल के निकट पुलिस ने भारी मात्रा में शराब जब्त की। यह शराब एक ट्रक में पेटियों के अंदर भरी हुई थी। जिसमें शराब की 2388 बोतलें और क्वार्टर बॉटल्स थीं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, मौके से ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसकी पहचान हरियाणा निवासी सलीमखान मेव के तौर पर हुई है। इस संबंध में शामलाजी थाने में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Rs 13 Lakh worths liquor seized in gujarat

पुलिस के अनुसार, ट्रक से 13 लाख रुपए से अधिक कीमत की शराब जब्त हुई है। यह कार्रवाई तब हुई, जब अरवल्ली जिले के शामलाजी थाने की टीम अंतरराज्यीय सीमा के समीप अणसोल गांव के निकट रात को वाहन जांच में जुटी थी। उसी समय पड़ोसी राज्य राजस्थान से एक ट्रक ने गुजरात में प्रवेश किया। उस ट्रक को शामलाजी थाने की टीम ने रोका और तलाशी ली। तब ट्रक में अंग्रेजी शराब की पेटियां दिखीं।

ये भी है कोरोना वॉरियर: वायरस से मरे 200 से ज्यादा लोगों की अंत्येष्टि मुस्लिम युवक ने की, डर से उनके घरवाले दूर ही रहते थे

शामलाजी थाने की टीम ने तलाशी के दौरान ट्रक से 354 पेटियों में 13 लाख 6 हजार 600 रुपए कीमत की शराब जब्त की। इनके अलावा ट्रक व अन्य सामान भी जब्त किया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rs 13 Lakh worths liquor seized in gujarat
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X