• search
अहमदाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बलात्कार के आरोपी से 35 लाख रुपए रिश्वत लेती पकड़ी गईं PSI श्वेता जाडेजा को हाईकोर्ट से जमानत

|

अहमदाबाद। गुजरात हाईकोर्ट ने बलात्कार के आरोपी से कथित तौर पर 35 लाख रुपए रिश्वत लेती पकड़ी गई पीएसआई श्वेता जाडेजा को जमानत दे दी है। इससे पहले निचली अदालत ने श्वेता की जमानत खारिज कर दी थी। रिपोर्ट के मुताबिक, श्वेता के वकील विराट पोपट ने हाईकोर्ट के समक्ष दलील देते हुए कहा था कि श्वेता के मामले में पुलिस ने आरोप पत्र दायर कर दिया है और अब जांच की कोई आवश्यकता नहीं रह गई है। इतना ही नहीं, उनकी मुवक्किल पुलिस को पूरा सहयोग करने के लिये तैयार है और उनके फरार होने की कोई गुंजाइश नहीं है।'

Ahmedabad: Woman PSI shweta jadeja gets bail from gujarat high court in case of taking bribe of 35 lakh rupees

ज्ञातव्य है कि, अहमदाबाद पुलिस द्वारा स्थानीय कारोबारी के खिलाफ दायर दुष्कर्म के मामले में आरोपियों के खिलाफ पासा के तहत कार्रवाई में ढिलाई बरतने के लिये 35 लाख रुपये रिश्वत लेने के आरोप में विगत 6 जुलाई को श्वेता जाड़ेजा को उनके पद से निलंबित कर दिया गया था। आरोपियों की ओर से श्वेता के खिलाफ शिकायत कर दी गई थी, जिसके बाद श्वेता के निलंबन की कार्रवाई हुई। वहीं, श्वेता ने कहा कि मैंने रिश्वत नहीं मांंगी। एक पुलिस अधिकारी ने श्वेता के बारे में बताते हुए कहा कि, श्वेता जाडेजा साल 2016-17 बैच की पीएसआई अधिकारी हैं। वह महिला वेस्ट पुलिस थाने की प्रभारी के तौर पर तैनात थीं।

मुंबई, सूरत और बेंगलुरु में नाबालिगों से वेश्यावृत्ति करवाता था बांग्लादेशी, चढ़ा क्राइम ब्रांच के हत्थे

Ahmedabad: Woman PSI shweta jadeja gets bail from gujarat high court in case of taking bribe of 35 lakh rupees

जुलाई के महीने में केनल शाह नाम के शख्स के खिलाफ रेप के मामले में एफआईआर दर्ज कराया गया था। उस मामले की जांच-पड़ताल श्वेता जाडेजा ही कर रही थीं। कुछ समय पहले उन्होंने कथित तौर पर शाह को फोन किया और प्रिवेंशन ऑफ ऐंटी-सोशल एक्टिविटीज (पीएएसए) के तहत जेल में डाल देने की धमकी देते हुए कहा कि 35 लाख दोगे तो बच जाओगे। फिर, आरोपी की हां के बाद दोनों पक्ष 20 लाख रुपये पर राजी हुए। बाद में यह खबर सामने आ गई कि, बलात्कार के आरोपी से एक बिचौलिए के माध्यम से श्वेता ने 20 लाख रुपए लिए हैं। वहीं, बाकी बचे 15 लाख के लिए दबाव बनाने पर आरोपी केनल ने क्राइम ब्रांच में श्वेता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। जिसके बाद श्वेता को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ भ्रष्टाचार रोकथाम अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ahmedabad: Woman PSI shweta jadeja gets bail from gujarat high court in case of taking bribe of 35 lakh rupees
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X