• search
अहमदाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बॉस ने कहा- पत्नी से संबंध बनाओ, मैंने वैसा ही किया, अब आप चाहते हो...

|

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद में 20 जुलाई को 19 वर्षीय निखिल ने आत्महत्या कर ली थी। मौत के करीब तीन महीने बाद उसके भाई संजय ने उसका मोबाइल चेक किया तो होश उड़ गए। दरअसल, मोबाइल में निखिल और उसके बॉस के बीच लंबी बातें हुई हैं। ऐसी बातें जिसने निखिल को आत्महत्या के लिए मजबूर कर दिया। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि बॉस और उसकी पत्नी से प्रताड़ित होकर ही निखिल ने आत्महत्या की थी। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में कंपनी के मालिक और उसकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

19 साल के निखिल ने 2018 में शुरू की थी नौकरी

19 साल के निखिल ने 2018 में शुरू की थी नौकरी

एफआईआर के मुताबिक, 19 वर्षीय निखिल ने अक्टूबर 2018 में वासना इलाके में एक कंपनी में नौकरी करनी शुरू की थी। नौकरी के कुछ ही महीने बाद एक दिन फोन पर बातचीत के दौरान निखिल ने पिता अशोक परमार से उसके बॉस और उनकी पत्नी द्वारा उसे प्रताड़ित करने की चर्चा की थी। 14 जुलाई 2019 को निखिल के बॉस ने उसे सैलरी लेने के लिए ऑफिस बुलाया। अगले दिन 15 जुलाई 2019 को निखिल उनसे मिलने गया। निखिल ने अपने पिता को बताया कि उसके बॉस उसे राजस्थान की ट्रिप पर ले जाना चाहते हैं। 20 जुलाई को निखिल के बॉस ने फोन पर सूचना दी कि उसने कंपनी के गोदाम में आत्महत्या कर ली। पिता अशोक परमार तुरंत गोदाम पहुंचे तो निखिल की लाश आफिस में पड़ी मिली।

निखिल के मोबाइल से खुला राज

निखिल के मोबाइल से खुला राज

करीब तीन महीने बाद निखिल के भाई संजय ने उसका मोबाइल फोन चेक किया जिसमें निखिल और उसके बॉस के बीच काफी बातें हुई थींं। एक मैसेज में निखिल ने लिखा था, ''आपने अपनी से पत्नी से मुझे प्यार करने के लिए कहा। मैंने वैसा ही किया। उसके बाद वह भी मुझसे प्यार करने लगी। आपके कहने पर हमने संबंध बनाया और उसके बाद आप चाहते थे कि मैं आपकी पत्नी से रिश्ता खत्म कर दूं। आपने मुझे यह भी धमकी दी कि आप मुझे सैलरी नहीं देंगे। प्लीज, मेरे साथ गुलामों जैसा बर्ताव मत कीजिए। मुझ पर रहम कीजिए।''

पुलिस कर रही जांच

पुलिस कर रही जांच

निखिल के पिता ने मामले की ​शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद पुलिस ने जांच की। शुरुआती जांच में पता चला है कि 45 साल के कंपनी मालिक ने निखिल से अपनी 25 साल की पत्नी से प्यार करने के दबाव डाला। जब दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई तो उसने रिश्ते को खत्म करने के लिए कहा, लेकिन कंपनी मालिक की पत्नी से निखिल पर रिश्ता बनाए रखने के लिए दबाव डालती रही। बॉस और उसकी पत्नी के दबाव से खुद को फंसता देख निखिल ने आत्महत्या कर ली। फिलहाल, पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

पढ़ाई करने पोरबंदर से अहमदाबाद आई मौसी भांजे के जाल में फंसी, उसने रेप कर दूसरी युवती से कर ली सगाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man makes physical relation with boss wife and kills self due to harassment
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X