• search
अहमदाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अहमदाबाद: बिना मास्क के युवक को गाड़ी में बिठाया तो युवती रोकने लगी, पुलिस वाले ने मारे तमाचे

|

अहमदाबाद। गुजरात में अहमदाबाद सिटी पुलिस के एक पुरुष कर्मचारी द्वारा एक युवती को सरेआम थप्पड़ मारे गए। जिसका वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में थप्पड़ मारने की घटना साफ देखी जा सकती है। पता चला है कि, उस रोज पुलिस मास्क न पहनने वालों पर कार्रवाई कर रही थी। युवती के साथ एक युवक भी था। पुलिस ने उस युवक को मास्क न पहनने के मामले में पकड़ा। हालांकि, आरोप हैं कि, आरोप है कि मास्क न पहनने का जुर्माना भरने के लिए तैयार होने के बावजूद भी पुलिस ने युवक को गाड़ी में बिठा लिया।

Male policeman slaps a young girl at ahmedabad, video goes to viral

इस पर युवती विरोध करने लगी। युवती पुलिस के वाहन का गेट बंद करने से रोक रही थी। जिस पर पुलिसकर्मी ने उसे एक के बाद एक दो थप्पड़ जड़ दिए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर लोग पुलिस को खरीखोटी सुनाने लगे। एक व्यक्ति ने कहा कि, मास्क को लेकर हुई जिरह में ही पुलिस कर्मचारी ने युवती को तमाचे जड़ दिए। उक्त पुलिस कर्मचारी का नाम विक्रम सिंह होने की बात सामने आई है। वहीं, इस मामले को लेकर पुलिस इस प्रकार का व्यवहार पर नाराजगी जता रहे हैं।

Male policeman slaps a young girl at ahmedabad, video goes to viral

'पुलिस पकड़े तो कह देना BJP से हूं, फिर भी न माने तो मुझे फोन करना', सूरत की महिला MLA का वीडियो वायरल'पुलिस पकड़े तो कह देना BJP से हूं, फिर भी न माने तो मुझे फोन करना', सूरत की महिला MLA का वीडियो वायरल

बहरहाल, अहमदाबाद सिटी पुलिस के आला अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रथमदृश्या सामने आया कि यह वीडियो अहमदाबाद शहर के नवरंगपुरा थाना इलाके का है। इस बारे में जोन-1 के पुलिस उपायुक्त ने वीडियो की जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। उधर, लोग मास्क को लेकर पुलिस के गैरजिम्मेदाराना व्यवहार पर नाराजगी जता रहे हैं।

English summary
Male policeman slaps a young girl at ahmedabad, video goes to viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X