• search
अहमदाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आर्मी के सम्मान में गुजरात विश्वविद्यालय पहली बार कराएगा मैराथन, शामिल होंगे 12,000 स्टूडेंट

|

Gujarat news, अहमदाबाद। भारतीय सेना के सम्मान के लिए गुजरात विश्वविद्यालय में पहली बार मैराथन आयोजित की जाएगी। इसमें 27 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के एक दिन बाद करीब 12,000 स्टूडेंट हिस्सा लेंगे। यह आयोजन मातृ भूमि की रक्षा करने वाले बहादुर भारतीय सेना के जवालो के सम्मान के लिए रखा गया है। 23 नवंबर, 1949 को गुजरात विश्वविद्यालय की स्थापना के बाद, विश्वविद्यालय स्तर पर पहली बार मेगा मैराथन रखी गई है।

इन विश्वविद्यालयों के छात्र होंगे शामिल

इन विश्वविद्यालयों के छात्र होंगे शामिल

जीएलएस विश्वविद्यालय, अहमदाबाद विश्वविद्यालय, गुजरात प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय और निरमा विश्वविद्यालय सहित विश्वविद्यालयों के छात्र इस मेगा मैराथन में गुजरात विश्वविद्यालय और गुजरात विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र संघ के संयुक्त उपक्रम में भाग ले रहे हैं। यहाँ मैराथॉन दल 26 जनवरी को सुबह 5 बजे, गुजरात विश्वविद्यालय स्पोर्ट सिटी से रवाना होगा और 132 फीट की रिंग रोड से गुजरात विश्वविद्यालय में वापस आएगा।

विश्वविद्यालय की स्थापना को 68-69 वर्ष हो गए

विश्वविद्यालय की स्थापना को 68-69 वर्ष हो गए

डॉ. हिमांशु पंड्या जो की इस विश्वविद्यालय के कुलपति है उनका कहना है की "गुजरात विश्वविद्यालय की स्थापना को 68-69 वर्ष हो गए हैं, लेकिन विश्वविद्यालय में अभी तक मेगा मैराथन का आयोजन नहीं किया गया है। यह मैराथन भारतीय सैनिकों को सम्मानित करने के लिए आयोजित की गई है।

4 हजार से ज्यादा पंजीयन हो चुके

4 हजार से ज्यादा पंजीयन हो चुके

गुजरात विश्वविद्यालय के चांसलर डॉ. हिमांशु पंड्या ने बताया कि इस मैराथन के लिए पंजीकरण को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और 4000 से अधिक छात्रों ने पंजीकरण किया है। लगभग 12,000 छात्रों के भाग लेने की उम्मीद है।

17 से 60 साल तक के लोग आएंगे

17 से 60 साल तक के लोग आएंगे

वहीं, गुजरात विश्वविद्यालय के एक संयोजक पंकज शुक्ला का कहना है कि सैनिकों को सम्मान की भावना दिखाने के लिए रन विद सोल्जर प्रोग्राम का आयोजन किया जा रहा है। 5,10, 21 किमी मैराथन रखी गई है। 17 से 60 वर्ष या उससे अधिक आयु के लोग भाग ले सकते हैं। इस मैराथन में भाग लेने के लिए आप इस लिंक पर पंजीकरण कर सकते हैं।

Registration Link : http://alumni.gujaratuniversity.ac.in/rws

#RunWithSoldier

गुजरात में पटेल मूर्ति से पहले महात्मा मंदिर पर हुए करोड़ों खर्च, अब दोनों से हो रही कमाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gujarat University will held "Run with soldier" Marathon on 27th January
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X