• search
अहमदाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी के कांग्रेस ज्वॉइन करने पर क्या बोले हार्दिक पटेल?, जानिए

|
Google Oneindia News

अहमदाबाद। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (CPI) का चेहरा रहे बिहार के रहने वाले युवक कन्हैया कुमार और गुजरात के दलित कार्यकर्ता व विधायक जिग्नेश मेवाणी अब कांग्रेसी बन गए हैं। दोनों ने आज कांग्रेस जॉइन कर ली। इस पर गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने खुशी जताई है। हार्दिक पटेल ने कहा है कि, ये दोनों आमजन की आवाज उठाने वाले लोग हैं। पटेल ने कहा कि, हमने अतीत में देश के लोगों के लिए आवाज उठाई है और अब भी उनकी आवाज बनना चाहते हैं। हम उन्हें मजबूत करना चाहते हैं। मजबूत लोकतंत्र के लिए कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी जैसे युवा बढ़िया काम करेंगे। चूंकि, हम युवा, विकास और समृद्धि की बात करने वाले लोग हैं..तो इसके लिए हम कांग्रेस में रहकर काम करेंगे।

Gujarat Congress Working Pres Hardik Patel on Kanhaiya Kumar & Jignesh Mewani joining Congress party
    Kanhaiya Kumar Joins Congress: Left के सवाल पर क्या बोले कन्हैया कुमार | वनइंडिया हिंदी

    राहुल गांधी की मौजूदगी में ग्रहण की सदस्यता
    कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी ने आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मौजूदगी में नई दिल्ली स्थित कार्यालय में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। सोशल मीडिया पर सामने आए पोस्टर्स में राहुल गांधी और कन्हैया कुमार को एक साथ दिखाया गया है। वहीं 'बैनर पर लिखा है, कन्हैया कुमार का कांग्रेस पार्टी में आने पर हार्दिक स्वागत है।' पार्टी में शामिल होने से पहले कांग्रेस ऑफिस के सामने इन पोस्टर्स से यह तय हो गया था कि कन्हैया कुमार और जिग्नेश आज कांग्रेसी हो जाएंगे।

    Gujarat Congress Working Pres Hardik Patel on Kanhaiya Kumar & Jignesh Mewani joining Congress party

    कन्हैया कुमार की एंट्री से पहले कांग्रेस में कलह ! मनीष तिवारी ने याद दिलाया इतिहास....'कम्युनिस्ट इन कांग्रेसकन्हैया कुमार की एंट्री से पहले कांग्रेस में कलह ! मनीष तिवारी ने याद दिलाया इतिहास....'कम्युनिस्ट इन कांग्रेस

    बता दिया जाए कि, मंगवालर की दोपहर कांग्रेस नेता राहुल गांधी शहीद-ए-आजम भगत सिंह पार्क पहुंचे थे, इस दौरान उनके साथ सीपीआई नेता कन्हैया कुमार और गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी भी मौजूद रहे।
    कन्हैया कुमार वो युवक हैं, जो जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में छात्र संघ के अध्यक्ष रहे हैं। बीजेपी और केंद्र सरकार को कई मोर्चों पर घेरने वाले कन्हैया अब और ज्यादा हमलावर हो सकते हैं। कांग्रेस में आकर उन्होंने कहा है कि, वे बहुत खुश हैं।

    English summary
    Gujarat Congress Working Pres Hardik Patel on Kanhaiya Kumar & Jignesh Mewani joining Congress party
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X