• search
अहमदाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अहमदाबाद में फिर फैलने लगा कोरोना, बस सेवा रोकी गई, बगीचे और पार्क भी बंद किए गए

|
Google Oneindia News

अहमदाबाद। गुजरात में कोरोना वायरस मामलों की बढ़ती संख्या के चलते प्रशासनिक स्तर पर कई तरह की पाबंदियां लगाई जा रही हैं। यहां सूरत और अहमदाबाद में बस सेवा को कई रूट्स पर बंद कर दिया गया है। आज अहमदाबाद म्युनिसिपल ट्रांसपोर्ट सर्विस (एएमटीएस) और अहमदाबाद बस रैपिड ट्रांजिट सिस्टम की बसों का संचालन रोक दिया गया है। यह रोक अगले आदेश तक जारी रहेगी।

    COVID-19 2nd wave: Ahmedabad में जिम, स्पोर्ट्स क्लब बंद, Noida में धारा 144 लागू | वनइंडिया हिंदी

    Due to COVID 19, Ahmedabad bus services stopped from today until further orders

    गार्डन, पार्क और जू भी बंद
    संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण सभी बगीचे और पार्क भी अगले आदेश तक बंद रहेंगे। न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट में बताया गया कि, यहां कांकरिया झील और चिड़ियाघर भी बंद रहेंगे। अहमदाबाद गुजरात का सबसे बड़ा शहर है और यहीं कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं। हालांकि, वैक्सीनेशन के चलते स्थिति काफी हद तक नियंत्रण में आई। अहमदाबाद के अलावा सूरत में भी कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। यहां अठवा, रांदेर और लिंबायत में सिटी-बीआरटीएस बस सेवा बंद कर दी गई है। 21 रूट पर दौड़ने वाली 300 बसों के पहिए थम गए हैं।

    Due to COVID 19, Ahmedabad bus services stopped from today until further orders

    कोरोना को लेकर सतर्क हुई सरकार, रात्रि कर्फ्यू पर यह बोले मध्य प्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहानकोरोना को लेकर सतर्क हुई सरकार, रात्रि कर्फ्यू पर यह बोले मध्य प्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान

    महानगर पालिका के एक अधिकारी ने बताया कि, आज से सूरत मनपा के स्वीमिंग पूल, लाइब्रेरी, जू, एक्वेरियम, साइंस सेंटर बंद किए गए हैं। प्रशासन ने इस शहर में भी सभी गार्डन को बंद करने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि, सूरत के अठवा, रांदेर, पिपलोद, वेसू, अडाजण, टेक्सटाइल मार्केट और स्कूल-कॉलेज को जोड़ने वाले रूट, जहां संक्रमण फैलने का खतरा ज्यादा है, वहां से अब बसें नहीं गुजरने दी जाएंगी। साथ ही भीड़भाड़ वाले और जो इलाके हैं वहां भी बस सेवा बंद की गई है।

    English summary
    Due to COVID 19, Ahmedabad bus services stopped from today until further orders
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X