• search
अहमदाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अब लोगों को उनके वाहन में ही वैक्सीन लगाई जा रही, हेल्थवर्कर बोले- किसी भी वाहन में आएं, खुराक लें, रेस्ट करें

|

अहमदाबाद। गुजरात में कोरोना से सर्वाधिक प्रभावित अहमदाबाद जिले में अहमदाबाद नगर निगम और आशीर्वाद फाउंडेशन की तरफ से वैक्सीनेशन किया जा रहा है। इसके लिए 'ड्राइव थ्रू कोविड वैक्सीनेशन सेंटर' पर लोगों को उनके वाहन में ही कोरोना वैक्सीन लगाई जा रही है। आज न्यूज एजेंसी ने 'ड्राइव थ्रू कोविड वैक्सीनेशन सेंटर' की तस्वीरें जारी कीं। बताया गया कि, नवरंगपुरा स्टेडियम के बाहर वाहनों की 1 किमी लंबी लाइन लगी गई थी। जिसमें टू-व्हीलर को भी एंट्री दी जा रही थी।

Drive Through Vaccination Starts In Ahmedabad, seen long queues of people in many area of the city

लोगों के टीकाकरण के दौरान आर्शीवाद फाउंडेशन के ट्रस्टी केतुल पटेल ने कहा, "आप अपने किसी भी वाहन में आएं, उसमें वैक्सीन लें और आराम करें।" उन्होंने बताया कि, गुजरात में वैक्सीनेशन ड्राइव तो काफी समय से चल रही है, लेकिन अहमदाबाद में ड्राइव-थ्रू वैक्सीनेशन शुरू किया गया है। लोग अपने-अपने वाहनों में बैठे ही वैक्सीन लगवा सकें, इसलिए कई जगह ड्राइव थ्रू वैक्सीनेशन सेंटर स्थापित किए गए हैं।

Drive Through Vaccination Starts In Ahmedabad, seen long queues of people in many area of the city

अहमदाबाद में नवरंगपुरा सरदार पटेल स्टेडियम में भी एक जगह म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन और आशीर्वाद फाउंडेशन द्वारा ड्राइव-थ्रू परीक्षण केंद्र स्थापित किया गया है। जहां बीते रोज स्टेडियम के बाहर वाहनों की करीब 1 किमी लंबी लाइन लगी थी। ज्यादा से ज्यादा टीकाकरण के लिए टू-व्हीलर से आने वाले लोगों को भी ड्राइव-थ्रू वैक्सीनेशन की परमिशन दी गई है।

कोरोना भगाने वाली दवा के दावे के बाद रामदेव ने किया अब ये इंतजाम, बोले- ये करो, सेफ रहेंगेकोरोना भगाने वाली दवा के दावे के बाद रामदेव ने किया अब ये इंतजाम, बोले- ये करो, सेफ रहेंगे

मनपा के एक कर्मचारी ने कहा कि, कोरोना की दूसरी लहर के बाद अब लोगों में वैक्सीनेशन को लेकर जागरूकता आ गई है। यही वजह है कि, वैक्सीनेशन सेंटरों पर भीड़ देखी जा सकती है।

English summary
Drive Through Vaccination Starts In Ahmedabad, seen long queues of people in many area of the city
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X