• search
अहमदाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात आए असदुद्दीन ओवैसी अतीक से नहीं मिल पाए, बोले- AIMIM अगला विधानसभा चुनाव लड़ेगी

|
Google Oneindia News

अहमदाबाद। तेलंगाना की सियासत में दमदार बिसात बिछा चुकी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) अब गुजरात और उत्तर प्रदेश ​जैसे बड़े प्रदेशों में भी चुनाव लड़ेगी। इसका ऐलान खुद पार्टी के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने किया है। असदुद्दीन ओवैसी आज गुजरात में थे और यहां उन्होंने अपनी चुनावी रणनीति को लेकर मीडिया से बातचीत की। ओवैसी ने कहा कि, आने वाले वक़्त में हमारी पार्टी गुजरात विधानसभा चुनाव में हिस्सा लेगी। उन्होंने कहा कि, यहां हम कई सीटों पर अपना संगठन मज़बूत कर रहे हैं। कुल कितनी सीटों पर उम्मीदवार उतरेंगे, इसका फैसला हमारी गुजरात यूनिट ही करेगी।

    UP ELECTION 2022: ओवैसी को बड़ा झटका, प्रशासन ने किया मना नही मिल सकते अतीक अहमद से | वनइंडिया हिंदी
    गुजरात आए ओवैसी का कांग्रेस पर हमला

    गुजरात आए ओवैसी का कांग्रेस पर हमला

    ओवैसी ने गुजरात में विपक्षी दल कांग्रेस को निशाने पर लिया। ओवैसी ने कहा कि, उनके नेता राहुल गांधी ने अपनी पारंपरिक सीट अमेठी खो दी, वहां हमारा उम्मीदवार नहीं था। उन्होंने वायनाड जीता क्योंकि लगभग 35% मतदाता अल्पसंख्यक हैं। वे हमें देखते ही ए टीम, बी टीम, वोट कटवा कह देते हैं। कोई बात नहीं, हमारे चुनावी प्रदर्शन पर लोग फैसला करेंगे।'

    गुजरात में कोई मुस्लिम मुख्यमंत्री नहीं: आवैसी

    गुजरात में कोई मुस्लिम मुख्यमंत्री नहीं: आवैसी

    गुजरात में मुस्लिम मुख्यमंत्री से जुड़े सवाल पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि, हम पूरी ताकत से यहां का अगला विधानसभा चुनाव लडेंगे। हमें पता है कि साल 1984 के बाद से गुजरात में कोई मुस्लिम सीएम नहीं है। हम अब यहां मुस्लिम सीएम देखना चाहते हैं।

    औवेसी को गुजरात में मिली जीतऔवेसी को गुजरात में मिली जीत

    अतीक अहमद से नहीं हो सकी मुलाकात

    अतीक अहमद से नहीं हो सकी मुलाकात

    आज ओवैसी के गुजरात दौरे की अहम वजह उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन अतीक अहमद से मिलना बताई जा रही है। दरअसल, अतीक अहमद और उसके समर्थकों ने पिछले दिनों ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ज्वॉइन कर ली थी। हालांकि, अभी अतीक अहमद फिलहाल अहमदाबाद स्थित साबरमती जेल में बंद है। अतीक खुद सांसद रह चुका है। उसका परिवार भी सियासत में पैर पसरना चाहता है। मगर, उसके उूपरी कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं और वह महीनों से जेल में बंद है।
    ओवैसी अतीक से मिलने साबरमती जेल जाने वाले थे। हालांकि, पुलिस ने उन्हें होटल के बाहर नहीं निकलने दिया। वहीं, ओवैसी के अतीक अहमद से मिलने की खबरों पर कांग्रेस विधायक ग्यामसुद्दीन शेख हमलावर हो गए। ग्यामसुद्दीन ने कहा कि, ओवैसी मुस्लिमों का हितैषी होने का दिखावा कर रहे हैं। उन्होंने ओवैसी और भाजपा के बीच मिलीभगत का आरोप भी लगाया।

    English summary
    AIMIM Asaduddin Owaisi visit Ahmedabad gujarat, says- we'll contest next legislative election
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X