पत्नी को डूबने से बचाने पर पति हुए नाराज, बचाने वाले पर ही भड़के

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अहमदाबाद। गुजरात में उस समय बेहद अजब वाक्या सामने आया जब फायर एंड इमरजेंसी सर्विसेज के एक कर्मचारी ने एक महिला को आत्महत्या करने से बचाया। हालांकि उसे महिला के पति के गुस्से का शिकार होना पड़ा। पढ़िए पूरा मामला...

drown

महिला ने नदी में डूबकर की थी सुसाइड की कोशिश

बताया जा रहा है कि अहमदाबाद फायर एंड इमरजेंसी सर्विसेज (एएफईएस) के कर्मचारी को उस समय जोरदार झटका लगा जब उसने एक महिला को साबरमती नदी के किनारे डूबने से बचाया।

जब रिक्शे से सीएम आवास पहुंचे Paytm के सीईओ, अखिलेश भी चौंके

अहमदाबाद मिरर में छपी खबर के मुताबिक महिला ने आत्महत्या की कोशिश की थी लेकिन अहमदाबाद फायर एंड इमरजेंसी सर्विसेज के एक कर्मचारी ने उसे बचा लिया, हालांकि बचावकर्मी उस समय चौंक गया जब महिला को बचाने की वजह से उसे महिला के पति के गुस्से का शिकार होना पड़ा। इतना ही नहीं कर्मचारी को पति ने देख लेने की धमकी भी दी।

एएफईएस के फायरमैन भारत मंगला ने बताया कि महिला के पति ने मुझसे पूछा कि आखिर उन्होंने किसकी आज्ञा लेकर महिला को आत्महत्या से बचाया। उन्होंने मेरी तस्वीर खींची और बाद में देखने लेने की धमकी भी दी। इस घटनाक्रम के बाद मैंने मामला पुलिस में ले जाने पर विचार किया।

बचावकर्मी हुआ पति के गुस्से का शिकार

बता दें कि अहमदाबाद में वल्लभ सदन के पीछे के 37 वर्षीय महिला ने नदी में डूबकर आत्महत्या की कोशिश की, लेकिन एएफईएस की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई और उन्होंने तुरंत ही महिला को डूबने से बचाया।

शहीद की बेटी बोली, चुप रहने से काम नहीं चलेगा पीएम मोदी, एक्‍शन लीजिए

इस पूरे घटनाक्रम के बाद रेस्क्यू टीम ने महिला के पति को मामले की जानकारी दी। सीएनजी पंप के मालिक महिला के पति तुरंत मौके पर पहुंचे और फायरमैन पर ही गुस्सा हो गए। उन्होंने चिल्ला के पूछा कि आखिर महिला को बचाने के लिए उन्हें किसने कहा था?

एएफईएस के फायरमैन भारत मंगला के मुताबिक महिला के पति का व्यवहार बेहद चौंकाने वाला था। आम तौर पर किसी की जान बचाई जाती है तो परिवार के लोग खुश होते हैं लेकिन यहां तो पत्नी को बचाने पर पति के गुस्से का शिकार होना पड़ रहा है। उन्होंने पति की एक भी नहीं सुनी और कहा कि ये हमारा काम था।

धमकी के बाद मामला पहुंचा थाने

फिलहाल पूरा मामला रिवरफ्रंट (पश्चिम) पुलिस स्टेशन पहुंच गया है जहां महिला, महिला के पति और एएफईएस के कर्मचारी का बयान दर्ज कराया गया।

वायरल तस्वीर: पैर पकड़ कर रो रही महिला, हरीश रावत हंस रहे!

पूरे मामले पर इंस्पेक्टर जेए भागोरा ने बताया कि पति-पत्नी की शादी करीब 10 साल पहले हुई थी। उनके दो बच्चे भी हैं।

बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच झगड़ों को वजह से परेशान होकर महिला ने आत्महत्या की कोशिश की। उनके रिश्ते बेहद बिगड़े हुए हैं।

थाने में पति-पत्नी के बीच हुई सुलह

महिला ने पुलिस को बताया कि आखिर उसने आत्महत्या की कोशिश क्यों की। महिला के मुताबिक उसका अपने पति से अकसर झगड़ा होता रहता है।

महिला के मुताबिक उनके पति को शक है कि महिला का कोई अफेयर है। वहीं महिला को शक है कि पति का कहीं अफेयर है। इसी की वजह से उनके बीच विवाद होता रहा है।

जिससे तंग आकर उसने ये कदम उठाया। फिलहाल मामला थाने पहुंचने पर उन्होंने झगड़ा खत्म करने की बात कही। मामला सुलझने के बाद वो अपने घर चले गए।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In Ahmedabad AFES personnel shock when an angry husband slammed them for saving his wife from drowning.
Please Wait while comments are loading...