• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'मेरी लाइफ बर्बाद करके तुम्हें क्या मिल गया', 3 पेज का सुसाइड नोट छोड़ युवक ने मंदिर में लगाई फांसी

|
Google Oneindia News

आगरा। ताजनगरी आगरा में एक युवक ने शिव मंदिर में लगी घंटियों पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसके मुताबिक युवक एक लड़की से प्यार करता था, लेकिन उसकी दूसरे युवक से सगाई हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम क लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

नोट लिखकर की आत्महत्या

नोट लिखकर की आत्महत्या

घटना गांव रायभा स्थित नगला बघेल की बगीची की है। स्यामू पुत्र चन्दन सिंह रोजाना पूजा पाठ के लिए व पानी भरने के लिए नगला बघेल बगीची आता था। अचानक शनिवार की सुबह स्यामू का शव मंदिर में लगी घंटियों पर लगे फंदे पर लटका मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ।

'तुम्हारी सगाई के बाद मैंने ठीक से खाना तक नहीं खाया'

'तुम्हारी सगाई के बाद मैंने ठीक से खाना तक नहीं खाया'

युवक ने सुसाइड नोट में लिखा, मेरी प्रिय @#$%, मैं तुमसे बहुत प्यार करता था इसलिए ये कदम उठाना पड़ा। मैं तुम्हारे बिना बिल्कुल अकेला पड़ गया था। तुम तो जानती थी कि मैं तुम्हें कितना प्यार करता था। मुझे पता है तुम्हें बहुत दुख होगा मेरे मरने के बाद। तुम्हें पता है तुम मेरी​ जिंदगी में क्या थीं। तुम्हारे जाने के बाद मुझे कुछ भी अच्छा नहीं लगता, जैसे मेरी दुनिया ही खत्म हो गई हो। पता नहीं मुझे तुमसे इतना प्यार क्यों हो गया था। जिस दिन से तुम्हारी सगाई हो गई थी, उस दिन से मैंने खाना भी ठीक से नहीं खाया। जानू, अगर तुमको मेरे साथ ऐसा ही करना था तो जब मेरा गुड़गांव कंपनी में एक्सीडेंट हुआ था, जब मैंने तुमसे सबकुछ खत्म करने को बोला था तब क्यों नहीं किया। मैंने तुम्हारा साथ जब दिया था, ​जब तुम्हारा कोई नहीं था और जब तुमने मेरा साथ छोड़ा जब तुम्हारे सिवा मेरा इस दुनिया में नहीं था।

'मेरी लाइफ बर्बाद करके तुम्हें क्या मिल गया'

'मेरी लाइफ बर्बाद करके तुम्हें क्या मिल गया'

कभी फोन करके ये भी नहीं पूछती हो मैं जिंदा हूं या मर गया हूं। गलत है यार, अगर तुम्हे मेरे साथ ये सब ही करना था तो मुझे इतना करीब लाने की क्या जरूरत थी। मेरी लाइफ बर्बाद करके तुम्हें क्या मिल गया। तुम्हे पता था कि मैं कितना जिद्दी हूं। मैंने तुम्हे बोला था जिस दिन तुम मुझसे दूर हो जाओगी मैं उस दिन ये दुनिया छोड़ दूंगा। क्यों किया ऐसा जो बाद में निभा नहीं सकती थीं। जो मेरे दिल में था वो मैंने कह दिया।

ये भी पढ़ें: दुपट्टे से एक-दूसरे का हाथ बांधकर गंगा में कूदे लड़का-लड़की, बहकर श्मशान घाट पहुंची लाशेंये भी पढ़ें: दुपट्टे से एक-दूसरे का हाथ बांधकर गंगा में कूदे लड़का-लड़की, बहकर श्मशान घाट पहुंची लाशें

Comments
English summary
upset over girlfriend engagement youth hang himself to death
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X