• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Agra: बेकाबू ट्रक ने पेट्रोल पंप से निकली कार को मारी टक्कर, JCB से कार तोड़कर निकाले गए तीन शव

|

Agra Accident News, आगरा। खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा जिले (Agra District) से है, यहां मंगलवार (29 दिसंबर) की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। आगरा-फतेहाबाद मार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक साइकिल सवार भी चपेट में आ गया जो गंभीर रूप से घायल हुआ है। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

Three people died in a road accident

हादसा डौकी थाना क्षेत्र के कुंडोल पेट्रोल पंप के पास हुआ है। जानकारी के मुताबिक, कुंडौल पेट्रोल पंप से कार सवार पेट्रोल भरवाकर जैसे ही फतेहाबाद से आगरा की तरफ बढ़े, तभी तेज रफ्तार ट्रक अचानक आ गया। ट्रक का ड्राइवर कुछ समझ पाता, उससे पहले ही कार से टक्कर हो गई। वहीं, हादसे की चपेट में एक साइकिल सवार आ गया। इससे कार में सवार तीन लोग की मौत हो गई। वहीं, साइकिल सवार घायल हो गया। हादसा इतना भीषण था कि कैंटर का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं, कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और राहत बचाव शुरू किया। इस दौरान कार में फंसे शवों को बाहर निकालने में पुलिस को काफी जद्दोजहद करनी पड़ी। कार को गैस कटर से काटा गया, जेसीबी की भी मदद ली गई। करीब दो घंटे के बाद शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त राशिद अजमेरी, आकाश, कृष्णकांत के रुप में की है। ये सभी कुंडौल के रहने वाले थे। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। वहीं, घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इसके अलावा अज्ञात कैंटर ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें:- 50 बच्चों का यौन शोषण मामला: जूनियर इंजीनियर रामभवन की पत्नी भी अरेस्ट, गवाहों को धमका रही थी वो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Three people died in a road accident
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X