• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नोट में ये बातें लिख थाईलैंड की महिला ने किया सुसाइड, स्पा सेंटर में करती थी काम

|

आगरा। ताजनगरी आगरा में एक अपार्टमेंट के फ्लैट में थाईलैंड की महिला का शव पड़ा मिला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। इस नोट में महिला ने बेरोजगारी से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात लिखी है। महिला के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पासपोर्ट आदि के आधार पर उसके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है।

thai woman kills self due to financial crisis in agra

जानकारी के मुताबिक, थाईलैंड की रहने वाली अंचलि (43) आगरा में स्पा सेंटर में काम करती थी। उसके पास से मिले पासपोर्ट में वर्ष 2018 का वीजा है। अंचलि ताजगंज के विभव नगर में हेरीटेज अपार्टमेंट के थर्ड फ्लोर पर फ्लैट में रहती थी। पड़ोसियों के मुताबिक, फ्लैट का दरवाजा बीते कई दिनों से बंद था। जब उन्हें कुछ शक हुआ तो मंगलवार दोपहर पुलिस को सूचना दी गई।

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद और सीओ सदर विकास जैसवाल मौके पर पहुंचे और फ्लैट के दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर पहुंचे। बेड पर महिला का शव पड़ा हुआ था। पास में एक सुसाइड नोट था, जिसमें लिखा था कि वह बेरोजगारी और आर्थिक तंगी से परेशान है, इसलिए ये कदम उठाने जा रही है। इसके अलावा बेड के पास पानी की और शराब की बोतलें भी रखी थीं।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी बस, दो की मौत, 16 घायल आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी बस, दो की मौत, 16 घायल

English summary
thai woman kills self due to financial crisis in agra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X