• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बलात्‍कार की कोशिश का किया विरोध तो किशोरी का काट दिया हाथ !

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के आगरा में मंगलवार की रात एक नाबालिग लड़की का कथित तौर पर बलात्कार करने का प्रयास किया गया। लड़की की मानें तो हमलावर जब अपने इरादे में सफल नहीं हुआ तो उसने उसका दाहिना हाथ कंधे से काट दिया।

Agra: Teen loses arm in opposing for rape, police says matter of accident in prima facie.

फेसबुक पर हुआ प्‍यार, मिलने बुलाकर किया नाबालिग का रेप फेसबुक पर हुआ प्‍यार, मिलने बुलाकर किया नाबालिग का रेप

आगरा के एतिमादपुर इलाके की रहने वाली इस किशोरी को गंभीर रूप से घायल अवस्‍था में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

लड़की के मुताबिक, शौच के लिए जाते वक्‍त दो बाइक सवारों ने उसे पकड़ लिया और जब लड़की ने विरोध किया तो उन्‍होंने थप्‍पड़ मारे। इसके बाद उन्‍होंने बलात्‍कार करने की भी कोशिश की। इसके बाद भी विरोध बंद न करने पर बाइकसवारों ने उसका हाथ कंधे से काट दिया।

इंजीनियरिंग कॉलेज के 2 छात्रों ने छात्रा का किया रेप, बहकावे में फंस गई थी पीड़िताइंजीनियरिंग कॉलेज के 2 छात्रों ने छात्रा का किया रेप, बहकावे में फंस गई थी पीड़िता

हालांकि, इस पूरे मामले में एक नया मोड़ तब आया जबकि पुलिस अधिकारी लड़की का बयान दर्ज कराने अस्‍पताल पहुंचे। वहां पहुंंचने पर लड़की और उसकी मां ने कहा कि शौच जाते वक्‍त ट्रेन का धक्‍का लगने की वजह से उसका हाथ कट गया।

बुजुर्ग दंपति की कार में हुई कहासुनी, पति ने पत्नी की चाकू से घोंपकर की हत्या बुजुर्ग दंपति की कार में हुई कहासुनी, पति ने पत्नी की चाकू से घोंपकर की हत्या

एतमादपुर के सीओ अभिषेक सिंह ने अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, कि पहली नजर में तो यह दुर्घटना का ही केस प्रतीत हो रहा है। जबकि डीएसपी बबिता साहू ने कहा कि लड़की का इलाज मुफ्त्त हो सके, इसलिए उससने मनगढंत कहानी गढ़ी। पुलिस मामले की जांच कर रही हैै।

English summary
Agra: Teen loses arm in opposing for rape, police says matter of accident in prima facie.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X