India
  • search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Ritika Singh Blogger : मशहूर ब्लॉगर रितिका सिंह को चौथी मंजल से फेंका नीचे, जानिए पति क्यों बना हैवान ?

|
Google Oneindia News

आगरा, 26 जून: ताजनगरी आगरा में मशहूर फैशन ब्लॉगर रितिका सिंह को मारपीट कर हाथ बांधा गया और चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया गया। रीतिका की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हत्या के बाद आरोपियों ने सबूत मिटाने की भी कोशिश की। पुलिस ने बताया कि मृतका के पति, दो महिलाओं और फेसबुक फ्रेंड को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

आठ साल पहले की थी लव मैरिज

आठ साल पहले की थी लव मैरिज

गाजियाबाद की रहने वाली ब्लॉगर रितिका सिंह ने आकाश गौतम से 8 साल पहले लव मैरिज की थी 4 साल पहले रीतिका की दोस्ती फेसबुक के जरिए विपुल से हुई। विपुल से नदजीकियां बढ़ी तो आकाश के साथ रिश्तों में दूरियां बढ़ने लगी। रितिका अपने पति आकाश को छोड़कर आगरा के ओम श्री प्लेटिनम अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 404 में अपने फेसबुक फ्रेंड विपुल के साथ लिव-इन में रहने लगी।

रस्सी से हाथ बांधकर चौथी मंजिल से फेंका नीचे

रस्सी से हाथ बांधकर चौथी मंजिल से फेंका नीचे

शुक्रवार को आकाश दो महिलाओं समेत चार लोगों के साथ फ्लैट पर पहुंचा। बताया जा रहा है कि सभी लोग फ्लैट में अंदर घुस गए और विपुल और रितिका के साथ मारपीट शुरू कर दी। विपुल ने पुलिस को सूचना दी कि उसके हाथों को स्कार्फ से बांध दिया और उसे बाथरूम में बंद कर दिया, जबकि रितिका के हाथों को रस्सी से बांध दिया गया और फिर उसे फ्लैट की बालकनी से फेंक दिया गया।

आकाश और दो महिलाओं को लोगों ने दबोचा

आकाश और दो महिलाओं को लोगों ने दबोचा

विपुल का आरोप है कि आकाश उसकी भी हत्या करना चाहता था, लेकिन वह वॉशरूम की खिड़की का शीशा तोड़कर पड़ोसियों का ध्यान खींचकर चिल्लाने लगा। जैसे ही पड़ोसी फ्लैट के बाहर जमा हुए, उनमें से दो पुरुष भाग गए, जबकि आकाश और दो महिलाओं को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। सीओ सदर अर्चना सिंह ने बताया कि आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पूछताछ की जा रही है।

8 दिन पहले हुई थी शादी, पत्नी के आशिक ने सरे बाज़ार किया कारनामा, पति पीट रहा सिर8 दिन पहले हुई थी शादी, पत्नी के आशिक ने सरे बाज़ार किया कारनामा, पति पीट रहा सिर

Comments
English summary
ritika singh blogger agra case full story
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X