• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दरोगा का पशु काटने वाले से रुपयों के लेनदेन की बातचीत का ऑडियो वायरल, SSP ने किया सस्पेंड

|

आगरा। ताजनगरी आगरा के थाना ताजगंज की नीति बाग चौकी प्रभारी एसआई विनोद कुमार का पशु कटान के लिए रुपयों के लेनदेन की बातचीत का ऑडियो सामने आया है। ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही मामला अधिकारियों के संज्ञान में आया। बुधवार देर रात एसएसपी बबलू कुमार ने चौकी प्रभारी को सस्पेंड कर दिया। साथ ही विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

policeman suspended for asking money from man for illegal animal slaughtering

चौकी प्रभारी का ऑडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ऑडियो में चौकी प्रभारी विनोद कुमार पशु काटने वाले से शख्स से कहते हुए सुनाई दे रहे है कि घर के अंदर काटा करो। चीता मोबाइल तो चक्कर काटेगी। डरने की जरूरत नहीं है। एक पशु काटने के बदले ढाई हजार की जगह तीन हजार रुपए मांगे जाते हैं। बातचीत के दौरान शख्स चौकी प्रभारी को दूसरे पशु काटने वाले की जानकारी दे रहा है। पशु काटने वालों के भी नाम आए हैं। यह ऑडियो लॉकडाउन का बताया जा रहा है।

एसएसपी ने चौकी प्रभारी को किया सस्पेंड

चौकी प्रभारी से फोन पर शख्स कहता है कि वह झूठ बोलता है। एक दिन में पांच-छह काट रहा है। एक तो उसने सड़क पर ही काट दी थी। इस पर चौकी प्रभारी उससे बोलते हैं कि सच बता। वह तो बच्चों की कसम खा रहा था कि तीन ही काटी थीं। चौकी प्रभारी का ये ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों तक पहुंच गया। एसएसपी बबलू कुमार ने मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए ऑडियो की जांच के आदेश दिए। प्रथम दृष्टया ऑडियो में हुई बातचीत को सही मानते हुए चौकी प्रभारी विनोद कुमार को सस्पेंड कर दिया गया। एसएसपी ने विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

बाराबंकी: बोरी में बंद नहर में मिली लड़की की लाश, मचा हड़कंप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
policeman suspended for asking money from man for illegal animal slaughtering
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X