• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पंजाबी कुड़ी Parul Gulati ने ताजमहल में कराया फोटोशूट, क्या अपने देखीं है तस्वीरें

|

Parul Gulati photoshhot, आगरा। पंजाबी कुड़ी पारुल गुलाटी (Parul Gulati) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, वो आए दिन अपनी तस्वीरे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। पारुल गुलाटी इन दिनों टूर पर हैं और उन्होंने हाल ही में ताजमहल (Taj Mahal) से लेकर राजस्थान (Rajasthan) की करौली सिटी पैलेस (City Palace, Karauli) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है। क्या आपने देखीं है पारुल गुलाटी (Parul Gulati) यह तस्वीरें...

    पंजाबी कुड़ी Parul Gulati ने ताजमहल में कराया फोटोशूट, क्या अपने देखीं है तस्वीरें
    ताजमहल और करौली सिटी पैलेस की तस्वीरें की शेयर

    ताजमहल और करौली सिटी पैलेस की तस्वीरें की शेयर

    हाल ही में पारुल गुलाटी (Parul Gulati) ताजमहल और करौली सिटी पैलेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। इन तस्वीरों में पारुल ताज महल के पास पोज देती नजर आ रही हैं। तो वहीं, उनके चाहने वालों को उनकी ये तस्वीरें बेहद पसंद आ रही है। पारुल के सोशल मीडिया अकाउंट के कमेंट बॉक्स में लोग उनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

    तस्वीरों पर मिले लाखों लाइक्स

    तस्वीरों पर मिले लाखों लाइक्स

    बता दें, पारुल गुलाटी द्वारा शेयर की गई हर एक तस्वीरों को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। इन तस्वीरों में पारुल की खूबसूरती देखते ही बन रही है। बता दें, पारुल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टवि रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ इस प्लेटफॉर्म के जरिए जुड़ी रहती हैं। पारुल पंजाबी फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं। साथ वह कई वेब सीरीज में भी दिख चुकी हैं।

    ये भी पढ़ें:- 'अतरंगी रे' की शूटिंग के लिए आगरा पहुंचे अक्षय कुमार, ताज में रिपोर्टिंग का सारा अली खान ने शेयर किया VIDEO

    अभिनय की शिक्षा लंदन से ली थी पारुल गुलाटी ने

    अभिनय की शिक्षा लंदन से ली थी पारुल गुलाटी ने

    लंदन के रॉयल एकेडमी ऑफ ड्रमैटिक आर्ट से पारुल ने अपने अभिनय की शिक्षा ली थी। पारुल को इरफान खान के साथ डिवाइन लवर्स में एक साथ देखा गया था। पंजाबी फिल्मों में सफलता के बाद पारुल ने टीवी धारावाहिकों में भी काम करना शुरू कर दिया। इन धारावाहिकों में से एक पीओडबल्यू- बंदी युद्ध के है, जो स्टार प्लस पर प्रसारित होता था।

    ये भी पढ़ें:- नए साल पर Taj Mahal का दीदार करने वालों के लिए खुशखबरी, अब रोजाना आ सकेंगे 15 हजार सैलानी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Parul Gulati new photoshoot in Taj Mahal, went viral on social media
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X