• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आगरा पारस अस्पताल घटना: अब भर्ती महिला का वाट्सएप चैट हुआ वायरल, 'मारने की प्लानिंग' का है जिक्र

|
Google Oneindia News

आगरा, जून 12: मॉक ड्रिल के दौरान कथित रूप से 22 मरीजों की ऑक्सीजन की कमी के चलते मौत की बात सामने आने के बाद श्री पारस हॉस्पिटल को जिला प्रशासन सील कर दिया है। वहीं, अब इस मामले में सौरभ अग्रवाल ने श्री पारस हॉस्पिटल के डॉक्टर और कर्मचारियों के खिलाफ हत्या की शिकायत की है। इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी पत्नी की तीन वाट्सएप चैट के स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल किए है।

Paras hospital incident whatsapp chat of admitted patient went viral
    Agra Mock Drill: Paras Hospital के Seal होने पर क्या बोले मालिक Dr.Arinjay Jain? | वनइंडिया हिंदी

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल हुए स्क्रीन शॉट पारस अस्पताल में भर्ती राजामंडी निवासी राधिका अग्रवाल के हैं। यह स्क्रीन शॉर्ट 16 से लेकर 26 अप्रैल के बीच के हैं। इनमें राधिका अपने परिजनों से कह रही हैं कि अस्पताल में कुछ भी ठीक नहीं है। चैट में ऑक्सीजन की कमी से लेकर मारने की प्लानिंग तक का जिक्र किया गया है। घरवाले महिला को आश्वस्त करते रहे कि सब कुछ ठीक हो जाएगा। हिम्मत से काम ले। आखिरकार 27 अप्रैल की सुबह राधिका की मौत हो गई।

    51, न्यू राजामंडी निवासी सौरभ अग्रवाल ने बताया कि उनको 13 अप्रैल को कोरोना संक्रमण होने पर सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जबकि पत्नी राधिका (36) को श्री पारस अस्पताल में भर्ती कराया था। पत्नी के इलाज में तकरीबन तीन लाख रुपये खर्च हुए। पत्नी के इलाज में घोर लापरवाही की गई। मॉकड्रिल के नाम पर ऑक्सीजन बंद कर 27 अप्रैल को पत्नी की हत्या कर दी गई। इसकी जानकारी तकरीबन सुबह छह बजे दी गई। सौरभ अग्रवाल का कहना है कि उन्होंने डॉक्टर अरिन्जय जैन से शिकायत की। मगर, उन्होंने धमकी देकर चुप कर दिया।

    हालांकि, अस्पताल संचालक डा. अरिन्जय जैन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद सौरभ अग्रवाल ने अपनी पत्नी की हत्या का आरोप लगाते हुए थाना न्यू आगरा में तहरीर दी, लेकिन थाने में तहरीर ली नहीं गई। जिसके बाद उन्होंने रजिस्टर्ड डाक से एक प्रार्थनापत्र मुख्यमंत्री, एसएसपी और थाना न्यू आगरा पुलिस को भेजा है। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद का कहना है कि शिकायत मिलने पर जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

    वहीं, सौरभ अग्रवाल ने बताया कि राधिका अपनी बहन मनीषा को कभी कभार व्हाट्सएप पर मैसेज करती थीं। उन्होंने मैसेज भेजकर बताया था कि उनको मारने की प्लानिंग की जा रही है। उन्होंने पत्नी से मिलने की कोशिश की तो उन्हें मिलने नहीं दिया गया। 27 अप्रैल को मौत के बारे में बताया गया, जबकि उनकी मौत पहले ही हो गई होगी। उनके मोबाइल पर पत्नी के मैसेज भी हैं। यह वह पुलिस अधिकारियों को उपलब्ध कराएंगे।

    English summary
    Paras hospital incident whatsapp chat of admitted patient went viral
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X