• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

युमना एक्सप्रेस वे पर जलती कार में मदद के लिए चीखते-चिल्लाते रहे लोग, कुछ नहीं कर सके मौके पर मौजूद लोग

|

Accident At Yamuna Expressway: आगरा। युमना एक्सप्रेस वे पर मंगलवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक कार आग का गोला बन गई और उसमें सवार पांच लोग जिंदा जल गए। इस दौरान जलती हुई कार में फंसे लोग मदद के लिए चीखते रहे 'हमें बचा लो, हमें बचा लो...।' इस दौरान ग्रामीण और वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने मदद को हाथ भी आगे बढ़ाया चाहा, लेकिन आग इतनी ज्यादा भड़क चुकी थी कि वो कुछ नहीं कर सके। वहां खड़े लोग बेबस नजर आए। इस दौरान मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ी पहुंच गई, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। कार में सवार सभी लोग जलकर कंकाल बन गए।

No one could be saved in burning car by people on the accident spot

यमुना एक्सप्रेस वे पर मंगरवार (22 दिसंबर) की सुबह स्विफ्ट डिजायर कार एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 160 के समीप कंटेनर से टकरा गई। टक्कर के बाद कार में आग लग गई। इतना ही नहीं, हादसे के दौरान कार के सेंट्रल लॉक हो जाने के कारण कार में फंसे लोग बाहर नहीं निकल सके। कार आग की लपटों में घिर गई। कार में फंसे लोग मदद के लिए चीखने लगे। चीख-पुकार सुनकर पास में ही लोदी पुरा गांव के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ गए। घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीण मंजर देखकर सहम गए। कार आग का गोला बन चुकी थी।

इस दौरान एक्सप्रेसवे के बूथ के कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी। इस दौरान कार में बैठे लोगों को बाहर निकलने तक का मौका नहीं मिल सका। सूचना मिलने के काफी देर बाद पुलिस और दमकल की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची, तब तक कार में फंसे लोगों की मौत हो चुकी थी। आग बुझाने के बाद कार से उनके कंकाल बाहर निकाले गए। इस कारण किसी भी मृतक की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। इस दर्दनाक घटना के एक और चश्मदीद ने बताया कि कार में आग लगने के बाद उन्होंने अंदर फंसे बच्चे को निकालने की कोशिश की, लेकिन वह निकाल नहीं पाए। पूरी कार अचानक आग का गोला बन चुकी थी।

    Yamuna Expressway पर दर्दनाक हादसा, Car में लगी आग, 5 लोग जिंदा जले, देखिये Video | वनइंडिया हिंदी

    वहीं, डीएम प्रभु एन सिंह ने बताया कि खंदौली में आज तड़के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक से टकराने के बाद गाड़ी में आग लगने से एक कार में सवार पांच लोग जिंदा जल गए। हम लोग मृतकों की पहचान करने में लगे हैं ताकि उनके परिजनों को सूचित किया जा सके। वहीं, हादसे के बाद से ट्रक ड्राइवर फरार है उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

    ये भी पढ़ें:- यमुना एक्सप्रेसवे पर भयानक सड़क हादसा, कंटेनर और कार की टक्कर में पांच लोग जिंदा जले

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    No one could be saved in burning car by people on the accident spot
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X