• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आगरा: खनन माफिया ने सिपाही सोनू पर ट्रैक्टर चढ़ाकर की हत्या, फायरिंग करते हुए फरार

|

आगरा। खबर उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से है, यहां खनन माफियाओं ने यूपी पुलिस के सिपारी के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ट्रैक्टर को छोड़कर फायरिंग करते हुए फरार हो गए। सूचना पर जिले की फोर्स के साथ एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद पहुंच गए। क्षेत्र में खनन माफिया के गुर्गों की तलाश की जा रही है।

 Mining mafia crushed a constable Sonu Chaudhary during checking in Agra district

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अवैध खनन कर ट्रैक्टर-ट्रॉली राजस्थान से आगरा की ओर आने की सूचना सैयां थाना पुलिस को मिली थी। सूचना मिलने के बाद थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर अमित कुमार, सिपाही सोनू कुमार चौधरी, सुधीर, सूरज, सुनील और शिशुपाल ट्रैक्टर पकड़ने निकल गए। खेरागढ़- सैंया मार्ग पर इंतजार किया, लेकिन बालू लेकर आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली नहीं आए। पुलिस टीम थाने की ओर जाने लगी। तभी खेरागढ़ क्षेत्र के गांव सोन का बड़ा नगला के पास पांच-छह ट्रैक्टर-ट्रॉली आते दिखे।

जीप से उतरकर सिपाही सोनू ने ट्रैक्टर के आगे डंडा दिखाकर रोकने की कोशिश की। चालक ने ट्रैक्टर सोनू के ऊपर चढ़ा दिया। इसके बाद फायरिंग करते हुए चालक साथ में चल रहे अन्य ट्रैक्टरों पर बैठकर भाग गए। गंभीर रूप से घायल सिपाही सोनू चौधरी को साथी पुलिसकर्मियों ने आगरा के पुष्पांजलि अस्पताल में इलाज के लिए भेजा जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही आला अधिकारी अस्पताल और घटनाथल पर पहुंच गए।

हाल ही में हुई थी शादी

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने कहा कि यह एक दिल झकझोर देने वाली घटना है। पुलिस की कई टीमें आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं। आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। बताया जा रहा है कि साल 2018 बैच के सोनू चौधरी मूल रूप से अलीगढ़ के तहसील खैर के थाना टप्पल के रहने वाले थे। इनकी अभी कुछ समय पहले ही शादी हुई थी। इनके भाई सेना में हैं और पिता की भी अभी कुछ समय पहले आकस्मिक मृत्यु हो चुकी है।

ये भी पढ़ें:- बलिया: छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा महंगा, आरोपियों ने छात्रा को जिंदा जलाया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mining mafia crushed a constable Sonu Chaudhary during checking in Agra district
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X