• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आगरा: म​हिला से रेप के बाद ईंट से कुचला सिर, इलाज के दौरान मौत

|

आगरा। आगरा में मानसिक रूप से कमजोर महिला से युवक ने रेप किया और सिर पर ईंट से वार कर फरार हो गया। युवती को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां मंगलवार की रात उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने बताया कि युवती के सिर पर 20 चोटें थीं, खून अधिक बह जाने की वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

रेप के बाद ईंट से सिर पर किए वार

रेप के बाद ईंट से सिर पर किए वार

मामला आगरा के थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र का है। 22 दिसंबर की रात युवक एक मानसिक रूप से कमजोर महिला को बहला-फुसलाकर एक फैक्ट्री में ले गया और उससे रेप किया। इसके बाद उसके सिर पर ईंट से कई प्रहार किए। महिला को मरा हुआ समझकर मौके से फरार हो गया। सुबह महिला लहूलुहान हालत में पड़ी मिली।

दीवार पर थे खून की छींटे

दीवार पर थे खून की छींटे

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दीवारों पर खून के छींटे थे और पास में एक खून से सनी ईंट भी मिली। पुलिस ने महिला को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। मंगलवार की रात महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने फैक्ट्री के पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो उसमें युवक महिला को अंदर ले जाता दिखा था।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने फुटेज के आधार पर आरोपी सुगढ़ सिंह को एटा से गिरफ्तार कर लिया है। एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि दो दिन पहले एक महिला एत्माउद्दौला स्टेशन के पास गंभीर हालत में मिली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया था।मेडिकल जांच में पता चला कि उसके साथ रेप भी हुआ है। गंभीर रूप से घायल महिला की बुधवार को मौत हो गई। मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वाराणसी: SSP ऑफिस के बाहर रेप पीड़िता ने परिवार के साथ खाया जहर, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mentally challenged woman brutally killed after rape
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X