• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ताजनगरी में सेक्‍स रैकेट का खुलासा, सपा नेता के रिसॉर्ट में ऑन डिमांड बुलाई थीं विदेशी लड़क‍ियां

|

Illegal Racket Busted In Agra: आगरा। ताजनगरी आगरा में एक बार फिर देह व्‍यापार का खुलासा हुआ है। ताजमहल के पास समाजवादी पार्टी के नेता राकेश अग्रवाल के होटल में अवैध धंधा चल रहा था। पुलिस ने गुरुवार की रात छापा मारकर होटल से सात लोगों को ग‍िरफ्तार किया है। इनमें दो युवतियां भी शामिल हैं, जो उज्‍बेक‍िस्‍तान की बताई जा रही हैं। इन व‍िदेशी युवतियों को को ऑन डिमांड बुलाया जाता था। इस काम में भीमा का भी नाम सामने आया है, जो पहले भी सेक्‍स रैकेट के मामले में गिरफ्तार क‍िया जा चुका है।

illegal racket busted in sp leader resort in agra news taj mahal

विदेश युवतियों को होटल बुलाने का काम करता था भीमा

बताया जा रहा है कि थाना ताजगंज के शिल्पग्राम के पास स्थित शुभ रिसॉर्ट सपा नेता राकेश अग्रवाल का है। मुखबि‍र की सूचना के आधार पर पुलिस ने गुरुवार रात को इस रिसॉर्ट में छापा मारकर उज्बेकिस्तान की दो युवतियों और पांच युवकों को पकड़ा। इनमें देह व्यापार का चर्चित एजेंट भीमा भी शामिल है। पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि भीमा ही विदेशी युवतियों को होटल में बुलाता था। राकेश अग्रवाल समाजवादी व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष है। उनके सहयोगी चिराग और सुंदरम हैं, तीनों मौके से फरार हो गए। पुलिस तीनों की तलाश में जुटी है। प्राथमिक जांच में यही पता चला है कि होटल सपा नेता ही चला रहे थे।

ऐसे होती थी युवतियों की डील‍िंग

ऑन डिमांड विदेशी युवतियों को होटल बुलाया जाता था। इसके ल‍िए कस्‍टमर्स को युवतियों की फोटो व्हॉट्सऐप पर भेजकर रेट तय किया जाता था। कस्‍टमर जिस युवती को पसंद करता था, उसे ग्राहक के पास भेज दिया जाता था। पकड़ी गई विदेशी युवतियों के पास वीजा भी नहीं है। उनका वीजा खत्म हो गया है। उनके पास आधार कार्ड भी मिले हैं। युवतियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि होटल में देह व्यापार कराया जा रहा था। भीमा युवतियों को बुलाता था। 15 दिन की बुकिंग होती थी। बता दें, बीते दिनों बुलंदशहर में सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था।

Bulandshahr: मॉल में पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
illegal racket busted in sp leader resort in agra news taj mahal
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X