• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ताजमहल के अंदर मस्जिद में नमाज पढ़ रहे 4 युवक गिरफ्तार, केस दर्ज

|
Google Oneindia News

आगरा, 26 मई: ताजमहल परिसर में स्थित मस्जिद में नमाज पढ़ने को लेकर चार युवकों को गिरफ्तार किया गया है। इन युवकों में 3 हैदराबाद और एक आजमगढ़ का रहने वाला है। पुलिस ने चारों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। एसपी (सिटी) आगरा विकास कुमार ने बताया कि सीआईएसएफ ने 6 लोगों को नमाज अदा करते देख इनको पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन 2 लोग भीड़ का फायदा उठाकर भाग निकले। सीआईएसएफ ने इन लोगों को थाना ताजगंज के सुपुर्द किया और CISF की तहरीर पर आईपीसी की धारा 153 में मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए चार व्यक्ति में से तीन व्यक्ति तेलंगाना और एक व्यक्ति उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से है।

Four people arrested for offering namaz at the mosque in Taj Mahal premises

आगरा में ताजमहल घूमने के दौरान नमाज अदा करने वाले 4 पर्यटकों को पकड़ा गया है। एक पर्यटक ने बताया, "हम हैदराबाद से हैं। हमने मस्जिद का बोर्ड लगा देखकर नमाज पढ़ी। हमने औरों को भी नमाज़ पढ़ते देखा तो हमें लगा कि नमाज़ पढ़ सकते हैं। वहां नमाज़ न पढ़ने को लेकर कुछ नहीं लिखा था।" पुलिस ने सीआईएसएफ की तहरीर पर चारों के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 में मुकदमा पंजीकृत कर लिया और आगे की कार्रवाई कर रही है।

मथुरा शाही ईदगाह मामला : कृष्ण जन्मभूमि ट्रस्ट ने पूरी जमीन पर ठोका दावा, 1 जुलाई को होगी अगली सुनवाईमथुरा शाही ईदगाह मामला : कृष्ण जन्मभूमि ट्रस्ट ने पूरी जमीन पर ठोका दावा, 1 जुलाई को होगी अगली सुनवाई

एसपी (सिटी) आगरा विकास कुमार ने बताया कि पकड़े गए चार व्यक्ति में से तीन व्यक्ति तेलंगाना और एक व्यक्ति यूपी के आजमगढ़ से है।

Comments
English summary
Four people arrested for offering namaz at the mosque in Taj Mahal premises
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X