• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चौथी पत्नी ने पूर्व मंत्री पर दर्ज कराया तीन तलाक का मुकदमा, बोली- कपड़ों की तरह बदलते हैं बीवियां

|
Google Oneindia News

आगरा, 03 अगस्त: खबर उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से है। यहां पूर्व मंत्री चौधरी बशीर के खिलाफ तीन तलाक का मुकदमा मंटोला थाने में दर्ज हुआ है। यह मुकदमा पूर्व मंत्री चौधरी बशीर की चौथी पत्नी नगमा ने दर्ज कराया है। पुलिस को दी तहरीर में नगमा ने बताया कि पूर्व मंत्री छठा निकाह करने वाले हैं। आरोप है कि पूर्व मंत्री कपड़ों की तरह बीवियां बदलते हैं। इसके अलावा पूर्व मंत्री पर और भी गंभीर आरोप हैं। बता दें कि यह मुकदमा एसएसपी के आदेश के बाद दर्ज हुआ है।

समझौते का बनाया जा रहा दबाव

समझौते का बनाया जा रहा दबाव

पूर्व मंत्री की पत्नी नगमा सोमवार 2 अगस्त को एसएसपी ऑफिस पहुंची और प्रार्थनापत्र देते हुए आरोप लगाया कि तीन तलाक का मुकदमा दर्ज कराने के बाद समझौते के लिए दबाव बनाया जा रहा है। धमकियां मिल रही हैं। शिकायत पर पुलिस ने अब तक गिरफ्तारी नहीं की है। उन्होंने दूसरे थाने में विवेचना ट्रांसफर करने का आग्रह किया है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि पीड़ित पत्नी नगमा को बयान के लिए बुलाया जाएगा। साक्ष्य जुटाए जाएंगे। विवेचना के बाद कार्रवाई की जाएगी।

पूर्व मंत्री चौधरी बशीर के साथ 2012 में हुआ था निकाह

पूर्व मंत्री चौधरी बशीर के साथ 2012 में हुआ था निकाह

नगमा ने पुलिस को बताया कि उनका निकाह 11 नवंबर 2012 को मंटोला के ढोलीखार मोहल्ला निवासी पूर्व मंत्री चौधरी बशीर के साथ हुआ था। उनके दो बेटे एक आठ साल तो दूसरा सात साल का है। वह तीन साल से मायके में रह रही हैं। नगमा ने बताया कि पति चौधरी बशीर जब मंत्री थे, तब उनका विवाह गजाला से हुआ था। उनसे तलाक के बाद गिन्नी कक्कण, फिर तरन्नुम से हुआ। इसके बाद उनसे निकाह हुआ। उनके पत्नी रहते हुए चौधरी बशीर ने दिल्ली की रुबीना से शादी कर ली। अब नौकर की बहन से निकाह कर लिया है। वह पहले से शादीशुदा थी।

महिलाओं के साथ अय्याशी करने का है आरोप

महिलाओं के साथ अय्याशी करने का है आरोप

खबर के मुताबिक, पूर्व मंत्री की पत्नी का आरोप है कि चौधरी बशीर को महिलाओं के साथ अय्याशी करने का शौक रहता है। नगमा का आरोप है कि शादी के बाद उन्होंने शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न किए। कई बार जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इस मामले में चौधरी बशीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसमें वह 23 दिन जेल में भी रह कर आए थे। चौधरी बशीर पर आरोप लगाने वाली नगमा ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया है। वीडियो में नगमा ने पूर्व मंत्री पर और भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

गज़ाला के साथ हुआ था पहला निकाह

गज़ाला के साथ हुआ था पहला निकाह

साल 2003 में चौधरी बशीर ने कानपुर की विधायक गजाला से प्रेम विवाह किया था। बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने दोनों की शादी करवाई थी। इसके बाद दोनों बीएसपी से समाजवादी पार्टी में पहुंच गए। दोनों का एक बेटा भी है। बाद में दोनों का तलाक हो गया। नगमा ने बताया कि दूसरी शादी उसने गिन्नी कक्कड़ से हिन्दू रीति-रिवाज से की थी। तीसरी शादी दिल्ली की तरन्नुम से की। चौथी शादी उनके साथ। पूर्व मंत्री ने साल 2018 में पांचवी शादी रुबीना नामक महिला से की थी।

ये भी पढ़ें:-मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, 5 अगस्त तक UP के कई जिलों में हो सकती है मूसलाधार बारिशये भी पढ़ें:-मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, 5 अगस्त तक UP के कई जिलों में हो सकती है मूसलाधार बारिश

अब मिल रही है धमकियां

अब मिल रही है धमकियां

अब वह चौधरी बशीर के खिलाफ कार्रवाई चाहती हैं। उनका कहना है कि अब तीन तलाक पर कानून बन चुका है। इसमें आरोपी पति की गिरफ्तारी का प्रावधान है। पुलिस कार्रवाई करे। जब से मुकदमा दर्ज कराया है, उन्हें धमकी मिल रही है। इस पर सोमवार को एसएसपी आफिस में प्रार्थनापत्र दिया। किसी और थाने से विवेचना कराने को कहा है। कार्रवाई की मांग की। एसएसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

English summary
Former minister Chaudhary Bashir wife filed a case against triple talaq and sixth marriage
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X