• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बीच सड़क पर बीवी ने प्रेमिका के साथ पति को पकड़ा, फिर हुआ कुछ ऐसा

|

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में एक पत्नी ने अपने पति को बीच सड़क पर प्रेमिका के साथ पकड़ लिया। महिला ने बीच सड़क पर प्रेमिका की पिटाई कर दी। हंगामे और मारपीट की सूचना पर पुलिस पहुंची गई और पति-पत्नी को साथ ले गई। किसी ने इस घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं, प्रेमिका ने प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया है।

 drama on the road between husband wife and girlfriend

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला आगरा शहर के शाह टॉकीज के सामने का है। यहां शुक्रवार रात को प्रॉपर्टी डीलर युवती के साथ सूरसदन चौराहे पर आया था। उसकी पत्नी भी पहुंच गई। उसने प्रेमिका को पकड़ लिया। इस दौरान दोनों के बीच विवाद के बाद हंगामा होने लगा। यह देखकर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पुलिस आ गई। तीनों को थाने ले आई। पत्नी ने युवती पर पति को फंसाने के आरोप लगाए। बाद में पति को अपनी सुपुर्दगी में ले जाने के लिए प्रार्थना पत्र दिया। पुलिस ने दोनों को जाने दिया।

वहीं, प्रेमिका ने बताया कि सिकंदरा क्षेत्र निवासी प्रॉपर्टी डीलर की शादी को 11 साल हो चुके हैं। चार साल से उसकी संबंध पत्नी से ठीक नहीं चल रहे हैं। पत्नी ने पारिवारिक न्यायालय में भरण पोषण का वाद दर्ज कराया है। फिलहाल वह अपनी पत्नी अलग उसके पास रह रहा है। उनका एक बच्चा भी है। मगर, पिछले दिनों बच्चे की जिम्मेदारी उठाने से प्रॉपर्टी डीलर ने मना कर दिया। इस पर युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया। हालांकि हरीपर्वत थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- स्वामी चिन्मयानंद के समर्थन में आए बिग बॉस फेम स्वामी ओम, कही ये बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
drama on the road between husband wife and girlfriend
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X