• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Hello...एसपी साहब पिज्जा दिलवा दो, लॉकडाउन में पुलिस के पास रोज आ रहे ऐसे-ऐसे कॉल

|

आगरा। ताजनगरी आगरा में लॉकडाउन के दौरान पूरी तल्लीनता से व्यवस्थाओं में जुटी आगरा पुलिस को अब फोन पर लगातार आ रही अजब गजब फरमाइशें परेशान कर रही हैं। इसके साथ ही पुलिस अधिकारियों के फोनों पर आने वाली कॉल्स की संख्या दोगुने से अधिक हो गई है। 'Hello... एसपी साहब प्लीज मेरी डिश ठीक करवा दीजिए', 'Hello...कंट्रोल रूम बच्चे बहुत परेशान हैं उन्हें पिज्जा दिलवा दीजिए।' कुछ इस तरह के सैकड़ों फोन इस समय पुलिस अधिकारियों के सीयूजी फोन नंबर्स और 112 के आगरा कंट्रोल रूम पर रोजाना आ रहे हैं।

पहले 200, अब 500 कॉल करते हैं अटेंड

पहले 200, अब 500 कॉल करते हैं अटेंड

हालांकि, लॉकडाउन की स्थिति को समझते हुए आगरा पुलिस उनके सवालों का शालीनता से जवाब दे रही है। जिसकी जरूरत ज्यादा महत्वपूर्ण दिखाई दे रही है उसकी व्यवस्था की जा रही है और अन्यथा उन्हें शालीनता से समझाकर फोन रखवाया जा रहा है। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद के अनुसार, वो आम दिनों में 200 के आसपास कॉल अटेंड करते थे और अब 500 से अधिक कॉल अटेंड कर रहे हैं। कुछ कॉल पर लोग अजब फरमाइश भी कर रहे हैं पर लॉकडाउन के दौरान उनकी स्थिति देखकर पुलिस शालीनता से जवाब दे रही है। मेरी लोगों से अपील है कि लॉकडाउन का पूरी तरह पालन करें और स्वस्थ रहें और जो भी लोगों की जरूरत होगी व पुलिस मुहैया कराने का पूरा प्रयास कर रही है।

रामपुर में डीएम ने दी थी सजा

रामपुर में डीएम ने दी थी सजा

इससे पहले ऐसा ही एक मामला यूपी में रामपुर जिले से सामने आया था। एक शख्स कंट्रोल रूम में बार-बार कॉल करके कर्मचारियों से समोसे लाने के लिए कह रहा था। इसके बाद डीएम ने व्यक्ति के पास समोसे भेजे और फिर एक्शन के तौर पर उससे नाली साफ करवाई। डीएम ने कहा कि व्यवस्था का दुरुपयोग करने वालों से समाजिक कार्यों में मदद ली जाएगी।

'4 समोसा भिजवा दो'

'4 समोसा भिजवा दो'

डीएम ने ट्वीट करके कहा, '4 समोसा भिजवा दो... चेतावनी के बाद आखिर भिजवाना ही पड़ा। अनावश्यक मांग कर कंट्रोल रूम को परेशान करने वाले व्यक्ति से सामाजिक कार्य के तहत नाली सफाई का कार्य कराया गया।' डीएम ने कहा, व्यवस्था का दुरुपयोग करने वाले ने नाली साफ कर सामाजिक कार्य में योगदान देकर प्रशासन को सहयोग किया। राष्ट्रीय आपदा के समय आप सभी का सहयोग प्रार्थनीय है।

यूपी में कोरोना से पहली मौत: कांग्रेस ने सीएम योगी को घेरा, लगाए गंभीर आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
covid-19 people call police for pizza and samosa during lockdown
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X