• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लॉकडाउन के बाद नौकरी से निकाला तो वेटर ने की आत्महत्या, यूपी के राज्यमंत्री की बहू के खिलाफ मुकदमा दर्ज

|

आगरा। आगरा में एक रेस्टोरेंट के वेटर की आत्महत्या मामले में राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह की पुत्रवधू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। राज्यमंत्री ने मंगलवार को अपनी ओर से पत्र जारी करके वेटर का रेस्टोरेंट से कोई नाता न होने की बात कही थी, लेकिन पुलिस की जांच में पाया गया कि वेटर के राज्यमंत्री की पुत्रवधू के रेस्टाेरेंट में काम करता था। पुलिस ने सुसाइड नोट और जांच के आधार पर अपनी ओर से मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Case filed against Minister of State Udaybhan Singh daughter-in-law for inciting waiter to suicide

राज्यमंत्री के बहू के रेस्टोरेंट में वेटर था युवक

बता दें, शिलांग का रहने वाला एल्ड्रिन लिंगदोह उर्फ देव थापा आगरा के सिकंदरा थानाक्षेत्र में स्थित शांति स्वीट्स एंड रेस्टोरेंट में वेटर का काम करता था। मंगलवार की सुबह उसका शव रेस्टोरेंट की छत पर टिनशेड में फंदे से लटका मिला। एल्ड्रिन ने शिलांग में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को वाट्सएप पर एक सुसाइड नोट भेजा था। मेघालय की एडीजी कानून व्यवस्था ईडा शीशा ने आगरा जोन एडीजी अजय आनंद से इस मामले पर बात की। एल्ड्रिन ने सुसाइड नोट में अपनी मौत का जिम्मेदार रेस्टाेरेंट संचालिका सीमा चौधरी को बताया।एल्ड्रिन ने आरोप लगाया था कि लॉकडाउन के बाद सीमा चौधरी ने उससे जाने के लिए कह दिया। उसने मदद मांगी तो नहीं की। एल्ड्रिन ने सुसाइड नोट में लिखा कि सीमा चौधरी के ससुर राज्यमंत्री हैं इसलिए वे जाे चाहें कर लेतीं।

पुलिस ने दर्ज किया केस

इस मामले में राज्यमंत्री और उनके घरवालों ने कहा कि एल्ड्रिन वर्तमान में उनके यहां काम नहीं कर रहा था। वह पूर्व में चोरी के मामले में छह महीने के लिए जेल में रहा था। वापस आने के बाद से ही उसे नौकरी पर नहीं रखा था। छह महीने से वह दिल्ली में नौकरी कर रहा था। अब लॉकडाउन के बाद यहां आकर नौकरी मांग रहा था। किसी तरह उसने छत पर चढ़कर उनके रेस्टोरेंट की छत पर आत्महत्या कर ली। एएसपी सौरभ दीक्षित का कहना है कि मामले की जांच करवाई गई तो यह स्पष्ट हो गया कि युवक वर्तमान में रेस्टोरेंट में नौकरी कर रहा था। सुसाइड नोट के आधार पर सब इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार ने अपनी ओर से सीमा चौधरी के खिलाफ आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया।

जांच के बाद होगी कार्रवाई

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह का कहना है यह कानूनी प्रक्रिया है जो पुलिस पूरी करेगी। हमें इसमें कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच में पूरा सहयोग किया जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Case filed against Minister of State Udaybhan Singh daughter-in-law for inciting waiter to suicide
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X