• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: ताजमहल देखने पहुंची 18 देशों की सुंदरियां, जमकर खिंचवाई फोटो

|

Agra news, आगरा। मिस मल्टीनेशनल 2018 में फाइनल राउंड में पहुंची 18 देशों की सुंदरियां शनिवार को ताजनगरी पहुंची। ताजमहल का दीदार करने के दौरान उन्होंने जमकर फोटोग्राफी करवाई और ताज की तारीफ में कसीदे पढ़े। इस दौरान सबको ताजमहल दिखाने की जिम्मेदारी मिस इंडिया मल्टीनेशनल 2018 सिमरन शर्मा ने की।

beauties of 18 countries visited taj mahal in agra

भारत को मिलाकर 18 देशों की सबसे खूबसूरत मॉडल्स जो ताजमहल के साये में आई थीं। यह सुंदरियां अलग-अलग देशों से मिस मल्टीनेशनल 2018 खिताब को जीतने के लिए आई हैं। दिल्ली में इनका ग्रैंड फिनाले होना है। भारत आकर ताज देखने का मोह कोई छोड़ नहीं सकता था इसलिए भारत का प्रतिनिधित्व कर रही मिस इंडिया मल्टीनेशनल 2018 सिमरन शर्मा इन्हें ताजमहल घुमा रही थी।

beauties of 18 countries visited taj mahal in agra

ब्यूटी पेजेंट के आयोजकों के अनुसार भारत से सिमरन शर्मा, न्यूजीलैंड से सिमरात गिल, नीदरलैंड से जसलीन, यूएसए से डैनिएला नाइटो, वेनेजुवेला से ग्रेसिया बिटचाची, मेक्सिको से तानिया मौरसीओ, इंडोनेशिया से स्टेफनी, अल्जीरिया से निहद मार्किरेरिया, बेल्जियम से लिसा लीवेन्स, म्यांमार से पन ठवाय को, ब्राजील से करिन कार्डोसो, फ्रांस से मेडिसन ब्रेजियेत, जिम्बाब्वे से प्रेटी सिंडी, रशिया से लीना, मलेशिया से एलिस टी, घाना से क्रिस्टेबल ओसी, फिलीपींस से किमी मगफोर्ड, जापान से जेसस वाडा और बोत्सवाना से केतिरेट्स मोजोको अपने देशों का प्रतिनिधित्व कर रही हैं। 21 जनवरी को दिल्ली में इनमें से एक मॉडल को मिस मल्टीनेशनल का खिताब दिया जाएगा,यह वर्ल्ड ब्यूटी कॉन्टेस्ट है।

हापुड़: NIA की फिर से छापेमारी, शाकिब के बाद अब हिरासत में शहजाद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
beauties of 18 countries visited taj mahal in agra
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X