• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'मेरी पत्नी से देर रात WhatsApp पर चैटिंग करते हैं एसपी', पति ने DGP ऑफिस में की शिकायत

|

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में तैनात एक एसपी पर शादीशुदा महिला से व्हाट्सएप पर चैटिंग और प्यारी भरी बात करने का आरोप लगा है। लखनऊ में रहने वाली महिला के पति ने डीजीपी ऑफिस में एसपी की शिकायत की है। जिसके के बाद मामले की जांच एसएसपी आगरा को सौंप दी गई है। बता दें कि शिकायत में कहा है कि आगरा में तैनात एसपी उनकी पत्‍नी से पूर्व परिचित हैं।

WhatsApp पर करते है चैटिंग

WhatsApp पर करते है चैटिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लखनऊ के रायबरेली रोड निवासी व्यक्ति ने डीजीपी ऑफिस में शिकायत की है। शिकायत कर्ता ने कहा कि एसपी आगरा में काफी समय से तैनात हैं। साल 2018 में एसपी फोन द्वारा उनकी पत्‍नी के संपर्क में आए थे। एसपी अब उनकी पत्‍नी से वाट्सएप कॉल और चैटिंग कर बात करते हैं। उन्होंने इस तरह जाल में फंसा लिया है कि वह अपने ही परिवार को छोड़ने को तैयार हो गई है। पीड़ित के तीन बच्चे भी हैं।

महिला कर चुकी खुदकशी की कोशिश

महिला कर चुकी खुदकशी की कोशिश

कुछ दिन पहले महिला के पति को इसकी भनक लग गई। उसने पत्नी का मोबाइल चेक कर लिया। मैसेज के बारे में पत्नी से पूछा तो घर में हंगामा हो गया। पति का कहना है कि एसपी से संबंध रखने से विरोध करने पर उसकी पत्‍नी खुदकशी की कोशिश कर चुकी है। जिसकी वजह से पीड़ित का परिवार तनाव में है। पत्‍नी को समझाने की पूरी कोशिश कर ली, लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं है।

जांच के बाद होगी स्थिति स्पष्ट

जांच के बाद होगी स्थिति स्पष्ट

पीड़ित पति ने अब अपनी पत्‍नी और एसपी के बीच वाट्सएप पर हुए अब तक की बातचीत का रिकार्ड निकलवाकर जांच की मांग की है। साथ ही दोषी पाए जाने पर एसपी के खिलाफ कार्रवाई और उनके परिवार को बचाने की गुहार लगाई है। शिकायतकर्ता ने प्रार्थना पत्र पुलिस मुख्यालय में दिया। शिकायतकर्ता के गंभीर आरोपों पर फिलहाल कोई अधिकारी बयान नहीं दे रहे। उनका कहना है कि जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

ये भी पढ़ें:- पहले देवर ने भाभी को पिलाई बीयर, फिर दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Agra SP and woman's love affair exposed by chatting on WhatsApp
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X