• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आगरा: मुठभेड़ के बाद पकड़े गए ट्रिपल मर्डर के आरोपी, पति-पत्नी और बेटे को इसलिए जलाया था जिंदा

|

आगरा। पति-पत्नी और बेटे को जिंदा जलाकर हत्या करने वाले बदमाशों के साथ मंगलवार की सुबह पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई, जिसमें दो बदमाशों के पैरों में गोली लगने से वो घायल हो गए। घायल हुए दोनों बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की मानें तो दोनों ट्रिपल मर्डर केस में शामिल थे। प्रारंभिक पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों हत्याकांड के पीछे की वजह भी पुलिस को बताई है, जो वाकया चौंकाने वाले है।

Agra police to catch two accused of triple murder case after encounter

रविवार को आगरा जिले के एतमाउद्दौला थाना क्षेत्र स्थित गुलाब नगर में पति-पत्नी और बेटे की जिंदा जलाकर हत्या कर दी गई थी और परिवार के तीन सदस्यों के शव सोमवार की सुबह कमरे में जली हालत में मिले थे। पुलिस का कहना है कि इस ट्रिपल मर्डर केस में शामिल बदमाशों से पुलिस की देर रात मुठभेड़ हुई। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बदमाश एतमाउद्दौला की 80 फुटा रोड से निकलेंगे।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बदमाशों को बाइक से जाते समय रोका, लेकिन भागने के प्रयास में बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलाईं। दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई, जिसमें दोनों बदमाश घायल हो गए। उनके पैरों में गोलियां लगीं थी। मुठभेड़ में घायल ट्रिपल मर्डर के मास्टरमाइंड सुभाष और वकील को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली कि ट्रिपल मर्डर के पीछे तीन लाख रुपयों का मामला है। मृतक बबलू ने ब्याज पर सुभाष को तीन लाख रुपए दिए थे। बबलू अपने रुपयों को वापस मांग रहा था और सुभाष पैसे देने से इनकार कर रहा था। बस इस बात को लेकर बदमाश सुभाष ने अपने साथी वकील के साथ मिलकर हत्या की योजना बना ली। पुलिस ने बताया कि रविवार रात में मोहल्ले में जागरण चल रहा था। सुभाष ने मौका देखकर बबलू उसके पिता और माता को बारी-बारी से अपने घर बुलाया।

घर बुलाने के बाद हत्यारोपी सुभाष ने टेप से उनके हाथ पैर बांधे और हत्याएं कर दी। तीनों की हत्या करने के बाद लाशों को बारी-बारी से उनके घर ले जाकर रखा और मिट्टी का तेल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। तीन लोगों की हत्याएं की गई, मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी गई। लेकिन घर के अंदर से किसी की चीख-पुकार या शोर-शराबे की आवाज तक बाहर नहीं आई। जिस वजह से इस हत्याकांड की किसी पड़ोसी तक को कई जानकारी नहीं हो सकी थी।

ये भी पढ़ें:- ट्रिपल मर्डर से दहला आगरा, पति-पत्नी और बेटे को जिंदा जलाया, बंधे मिले हाथ-पैर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Agra police to catch two accused of triple murder case after encounter
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X