• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सांपों से भरे सूखे कुएं में 30 घंटे तक फंसी रही किशोरी, पुलिस ने रेस्क्यू कर ऐसे निकाला बाहर

|

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जिस सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल, यहां 16 वर्षीय एक किशोरी 24 अक्टूबर को सांपों से भरे एक कुएं में गिर गई और 30 घंटे तक वहीं फंसी रही। इस दौरान कुएं में सांप और कई जहरीले कीड़े उसे कई बार दिखाई दिए पर उन्होंने उसे कोई भी नुकसान नहीं पहुंचाया। हालांकि, 30 घंटे बाद उसे पुलिस की मदद से रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। किशोरी को इस दौरान एक खरोंच भी नहीं आई। बता दें कि, इस कुएं की गहराई तकरीबन 80 से 90 फीट है।

क्या है पूरा मामला

क्या है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पूरा मामला आगरा जिले के शमशाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम राधे धाम ऊंचा का है। गांव निवासी लखपत सिंह की 16 वर्षीय पुत्री पूनम शनिवार शाम को 6 बजे कुछ सामान लाने के लिए दुकान पर गई थी। देर रात तक उसके वापस नहीं आने पर परिवारवालों ने खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका पता नहीं चला। इसके बाद परिवारवालों ने किशोरी के लापता होने की जानकारी थाना पुलिस को दी।

कुएं से आई किशोरी की आवाज

कुएं से आई किशोरी की आवाज

थानाध्यक्ष राकेश कुमार यादव ने पुलिस की तीन टीमों को किशोरी की तलाश में लगा दिया। साथ ही परिजन और ग्रामीण भी लड़की की तलाश में जुटे हुए थे। रविवार (25 अक्टूबर) रात तकरीबन 12 बजे पुलिस टीम को गांव के बाहर बने कुएं में टॉर्च की रोशनी में हाथ दिखाई दिया। इसकी सूचना मिलते ही परिजन पहुंचे और किशोरी को आवाज लगाई। इस पर कुएं से किशोरी की हल्की आवाज आई।

30 घंटे बाद सुरक्षित निकाला बाहर

30 घंटे बाद सुरक्षित निकाला बाहर

जिसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से रस्सी बांधकर चारपाई कुएं में डाली और किशोरी को बाहर निकाला। ग्रामीणों का कहना था कि 30 घंटे तक किशोरी कुएं में सुरक्षित रही। कुएं में गिरने से उसे चोट भी नहीं आई। तो वहीं, थानाध्यक्ष राकेश कुमार यादव ने बताया कि किशोरी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। बाहर आने के बाद पूनम को डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां चेकअप के बाद वह बिल्कुल ठीक बताई गई।

ये भी पढ़ें:- नोएडा एसटीएफ ने मुठभेड़ के बाद अनिल बावरिया को किया ढेर, दो लाख रुपए का इनामी था

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Agra Police rescues 17-year-old teenager in a well after 30 hours
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X