• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आगरा: पति के सामने पत्नी से तीन युवकों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर रुपए और गहने भी लूटे

|

आगरा। खबर उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से है। यहां एत्मादपुर थाना क्षेत्र में तीन युवकों ने बाइक से मायके जा रहे दंपति का रास्ता रोक लिया। आरोप है कि तीनों आरोपी उन्हें जंगल में ले गए। वहां उनके साथ मारपीट की और महिला के साथ तीनों आरोपियों ने बारी-बारी से रेप किया। इतना ही नहीं, आरोपियों ने दोनों के आपत्तिजनक तस्वीरें खींची और वीडियो भी बना लिया। पुलिस को सूचित करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने बताया कि तीनों आरोपियों ने जेवरात और 10000 रुपए भी लूट लिए। वहीं, इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हंड़कंप मच गया।

Agra News: Three young men physical attack against women in front of husband

ये मामला आगरा जिले के एत्मादपुर थाना क्षेत्र का है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, पीड़िता का मायका एत्माद्दौला क्षेत्र में है, जबकि ससुराल एत्मादपुर में है। वह अल्पसंख्यक समुदाय की हैं। पीड़ित दंपति ने पुलिस को दी अपनी तहरीर में बताया कि सोमवार (29 मार्च) शाम को छह बजे वह अपने पति के साथ बाइक पर मायके जा रही थी। तभी झरना नाले के पास बुलट बाइक पर सवार तीन युवकों ने उन्हें रोक लिया और जबरन जंगल मे खींच ले गए। जंगल में उन्हें मारपीट कर जबरन कपड़े उतरवाए और आपत्तिजनक तस्वीरें खींचने के साथ वीडियो बना ली।

इसके बाद युवकों ने पति को बंधक बना लिया और तीनों ने महिला से गैंगरेप किया। गैंगरेप के बाद युवकों ने तलाशी लेकर जेब मे रखे दस हजार रुपए, महिला के कान के कुंडल और पेंडल लूट लिए और शिकायत पर जान से मार देने और फोटो वायरल करने की धमकी देकर फरार हो गए। विवाहिता ने दो आरोपियों की पहचान शाहदरा निवासी गौरी राजपूत और मोनू के रूप में की। तीसरे को वह पहचानती नहीं है।

    Agra में महिला से Husband के सामने 3 लोगों ने किया दुष्कर्म, गहने और रुपए भी लूटे | वनइंडिया हिंदी

    विवाहिता ने बताया कि घटना के बाद वह अपने घर पहुंची। वहां पहुंचकर उसने 112 नंबर पर सूचना दी थी। पुलिस आई थी। उसने पूरा घटनाक्रम बताया। जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उसने थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। विवाहिता को मेडिकल के लिए भेजा है। सीओ अर्चना सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि जो तहरीर मिली उस पर तत्काल मुकदमा लिखा गया। गैंगरेप और लूट की धारा लगाई गई हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश के साथ साक्ष्य संकलित भी कर रही है। साक्ष्यों के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

    ये भी पढ़ें:- हमीरपुर: छेड़खानी से परेशान छात्रा ने खुद को लगाई आग, कार्रवाई ना होने से थी परेशान

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Agra News: Three young men physical attack against women in front of husband
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X