• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Agra में पंचों ने सुनाया तुगलकी फरमान, प्रेमी-प्रेमिका के मुंह काले कर पहनाई जूतों की माला

|

Agra News, आगरा। खबर उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से है, यहां पंचों ने मानवाधिकार की धज्जियां उड़ाते हुए एक तुगलकी फरमान सुना दिया। पंचों के फरमान के बाद प्रेमी-प्रेमिका का मुंह काला करके जूते की माला पहना दी। इतना ही नहीं, दोनों के सिर पर जूते मारते हुए उनका पूरे गांव में जुलूस भी निकाला गया। वहीं, आरोपी इस पूरे वाक्या का वीडियो भी बनाते रहे। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने ग्राम प्रधान समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, 10 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है।

    Agra में पंचों ने सुनाया तुगलकी फरमान, प्रेमी-प्रेमिका के मुंह काले कर पहनाई जूतों की माला

    Agra News: three arrested including pradhan after blacking the face of woman and her lover

    ये पूरा मामला आगरा जिले के अछनेरा थाना क्षेत्र जखा गांव का है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, विवाहित महिला का गांव निवासी एक युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस बात की जानकारी जब महिला के पति को हुई तो वो उसे लेकर तोरा चौकी क्षेत्र में रहने लगा। लेकिन महिला सात दिन पहले अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। जिसके बाद उसे परिजन उसकी तलाश में जुटे हुए थे। गुरुवार को प्रेमी महिला को लेकर गांव पहुंचा तो महिला के रिश्तेदारों ने उसे पकड़ लिया।

    जिसके बाद गांव में पंचायत बैठी। आरोप है कि पंचायत में मौजूद पंचों ने फरमान सुनाया कि दोनों को जूते की माला पहनाकर मुंह काला करके पूरे गांव में जुलूस निकाला जाए। भीड़ में शामिल लोगों ने पहले दोनों को जूते की माला पहनाई। उसके बाद उनके चेहरे काले कर दिए। इतना ही नहीं महिला और उसके प्रेमी के सिर पर पांच-पांच जूते भी मारे। नारे लगाते हुए दोनों का गांव में जुलूस निकाला। वहीं, आरोपी इस पूरे वाक्या का वीडियो भी बनाते रहे।

    वीडियो 48 सेकेंड का है। वीडियो में एक युवक महिला के चेहरे से जबरन घूंघट हटा रहा है। कुछ लोग बोल रहे हैं कि अब कौन से लाज मार रही है। इसके बाद प्रेमी प्रेमिका के चेहरे पर कालिख पोती जाती है। बाद में उनके सिर पर जूते मारे जाते हैं। वीडियो में कई लोग दिख रहे हैं। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आ पुलिस ने ग्राम प्रधान समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, 10 लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

    ये भी पढ़ें:- तस्वीर शेयर कर Akhilesh Yadav ने भाजपा सरकार पर कसा तंज, कहा-ठोको नीति के तहत गरीबों को बनाया जा रहा है निशाना

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Agra News: three arrested including pradhan after blacking the face of woman and her lover
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X