• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नई नवेली दुल्हन ने पति और ससुर को पिलाई नशीली चाय, फिर किया ऐसा काम

|

आगरा, मई 08: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आप भी हिल जाएंगे। दरअसल, यहां एक नई नवेली दुल्हन ने अपने पति और ससुर को चाय में नशीली गोलियां मिलाकर दे दी। दोनों के बेहोश होने के बाद वो जेवर और नकदी लेकर फरार हो गई। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो दुल्हन के परिजन को भी थाने बुलाया गया।

Agra News: Looteri Dulhan run away with a jewelry and cash

थाने पहुंचे दुल्हन के परिजनों को भी उसके बारें में कोई जानकारी नहीं थी। फिल्हाल पुलिस ने दुल्हन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। यह पूरा मामला आगरा जिले के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के नगला मोहनलाल का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रामलखन (22) का विवाह 15 मार्च को खंदौली के नाऊ का सराय निवासी खुशबू से हुई थी।

खुशबू के माता-पिता पंजाब में काम करते हैं और वह यहां अपने मामा के घर रहती थी। शुक्रवार को पति ने थाना में शिकायत कर कहा कि बुधवार रात को परिवार के लोग शादी समारोह में गए थे। घर पर युवक, उसकी पत्नी और पिता थे। आरोप लगाया कि पत्नी ने उसे और पिता को चाय पिलाई, जिसे पीने के बाद दोनों बेहोश हो गए। इसके बाद उसकी पत्नी घर से गहने और जेवरात लेकर चली गई। सुबह जागने पर घटना का पता चला।

ये भी पढ़ें:- कोविड के बीच यमुना नदीं में तैरती मिलीं कई लाशें, जानिए क्या कहा Hamirpur एएसपी नेये भी पढ़ें:- कोविड के बीच यमुना नदीं में तैरती मिलीं कई लाशें, जानिए क्या कहा Hamirpur एएसपी ने

रामलखन ने बताया कि उसने अपनी पत्नी खुशबू की काफी तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। थाना के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार त्यागी ने बताया कि युवती के परिजनों को थाने बुलाया गया। उन्होंने आरोप को गलत बताया। कहा कि बेटी कहीं चली गई है। इस पर युवती की गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

English summary
Agra News: Looteri Dulhan run away with a jewelry and cash
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X