• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आगरा: छलेसर फ्लाईओवर पर खड़े कैंटर से टकराई रोडवेज बस, चार यात्रियों की मौत, 10 घायल

|
Google Oneindia News

आगरा, जून 10: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां छलेसर फ्लाईओवर पर खराब खड़े केंटर में कानपुर से आगरा आ रही आगरा फोर्ट डिपो की रोडवेज बस पीछे से घुस गई। इस हादसे में चार लोगों को मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 अन्य यात्री घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। वहीं, शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

Agra News: Four killed in roadways bus and canter collision

प्राप्त समाचार के मुताबिक, नेशनल हाईवे 19 के छलेसर फ्लाईओवर पर तरबूज से भरा कैंटर बुधवार 09 जून की रात को खराब हो गया था। कैंटर चालक ने उसे डिवाइडर की साइड में ही खड़ा कर दिया था। गुरुवार तड़के कानपुर से आगरा आ रही फोर्ट डिपो की बस इसी कैंटर में जा घुसी। इसके बाद बस डिवाइडर पर चढ़कर रुक गई। यह हादसा हुआ उस समय ज्यादातर सवारियां सो रही थीं, लेकिन टक्कर के बाद चीख-पुकार मच गई।

ये भी पढ़ें:- अगले दो घंटों में यूपी के इन जिलों में हो सकती है बारिश, IMD ने अलर्ट किया जारीये भी पढ़ें:- अगले दो घंटों में यूपी के इन जिलों में हो सकती है बारिश, IMD ने अलर्ट किया जारी

इस हादसे में बस में सवार चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. 10 अन्य यात्री घायल हो गए। वहीं, यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और राहत-बचाव शुरू किया। बस में फंसे यात्रियों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया और सभी घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है। वहीं, सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि यह हादसा बस ड्राइवर को झपकी आने की वजह से हुआ। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच में जुटी है।

English summary
Agra News: Four killed in roadways bus and canter collision
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X