• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शहादत की खबर सुन सिपाही देवेंद्र की पत्नी को लगा धक्का, तीन साल की बेटी वैष्णवी पूछ रही कब आएंगे पापा

|

Agra News, आगरा। शराब माफियाओं ने मंगलवार की देर शाम कासगंज जिले के सिढ़पुरा थाने में तैनात दरोगा अशोक पाल और कॉन्स्टेबल देवेंद्र सिंह को बंधक बनाकर लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा। दोनों की वर्दी फाड़ दी और मरा जानकार खेत में छोड़कर फरार हो गए थे। इस हमले में आगरा में डौकी थाना क्षेत्र के गांव नगला बिंदु के रहने वाले कॉन्स्टेबल देवेंद्र सिंह को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, दरोगा अशोक पाल का इलाज चल रहा है। हालांकि, पुलिस ने इस घटना ने बाद मुख्य आरोपी मोती धीमर के भाई एलकार सिंह को बुधवार की सुबह मुठभेड़ में ढेर कर दिया।

Agra Latest News: constable devendra singh wife was shocked to hear news of shahadat
    Uttar Pradesh: Kasganj में पुलिस की टीम पर शराब माफियाओं ने किया हमला,सिपाही की मौत | वनइंडिया हिंदी

    कॉन्स्टेबल देवेंद्र सिंह के शहीद होने की खबर जैसे ही उनके परिजनों को चली तो घर में कोहराम मच गया। शहीद देवेंद्र सिंह अपने पिता महावीर सिंह के इलकौते बेटे थे। कॉन्स्टबेल देवेंद्र सिंह की शहादत की खबर सुनकर पूरे गांव में मातम छा गया है और बड़ी संख्या में ग्रामीण शहीद कॉन्स्टेबल के घर पहुंच गए और परिजनों को संत्वना दे रहे है। ग्रामीणों ने बताया कि देवेंद्र विवाहित थे और उनकी शादी 2017 में चंचल से हुई थी। वहीं, पति के शहादत की खबर सुनकर पत्नी चंचल को गहरा धक्का लगा है। उनकी हालत किसी से देखी नहीं जा रही है। वहीं, बेटी वैष्णवी मम्मी को रोता देख बार-बार पूछ रही है कि उसके पापा घर कब आएंगे। बता दें कि देवेंद्र की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी वैष्णवी तीन साल की जबकि छोटी बेटी महज चार महीने की है।

    बहन की मई में होनी है शादी

    शहीद कॉन्स्टेबल देवेंद्र सिंह की एक छोटी बहन है प्रीति। प्रीति की मई में शादी होनी है। देवेंद्र सिंह के पिता महावीर सिंह किसान है। भाई की शहादत की खबर सुनकर छोटी बहन प्रीति का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने बताया कि जैसे ही देवेंद्र के परिजनों को घटना की जानकारी हुई घर में कोहराम मच गया। आनन-फानन में रिश्तेदार और गांव के कुछ लोगों ने महावीर सिंह को साथ लिया और कासगंज के लिए रवाना हो गए।

    NSA के तहत हो कार्रवाई: योगी

    कासगंज की इस घटना को लेकर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि घटना को अंजाम देने वालों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कासगंज में पुलिस टीम पर हमला करने वालों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। सीएम योगी ने हमले में जान गंवाने वाले कॉन्स्टेबल देवेंद्र के परिजनों को 50 लाख मुआवजा व मृतक आश्रित को सरकारी नौकरी देने का ऐलान किया है।

    ये भी पढ़ें:- Kasganj: पुलिस टीम पर हमला करने वाला एक आरोपी मुठभेड़ में ढेर, कॉन्स्टेबल की पीट-पीटकर की थी हत्या

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Agra Latest News: constable devendra singh wife was shocked to hear news of shahadat
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X