• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आगरा: ड्रग विभाग ने अब तक पकड़ी छह करोड़ की नशीली दवाएं, ​हिरासत में 7 लोग

|

Agra Drug Department Raid: आगरा। आगरा के कमला नगर थाना क्षेत्र के लोहिया नगर में मिली नशीली दवाओं की खेप की कीमत आंकने में पुलिस और ड्रग विभाग की टीम के पसीने छूट गए। पुलिस और ड्रग विभाग की टीम ने दवा माफियाओं को पकड़ने के लिए कमला नगर थाना और कोतवाली थाना क्षेत्र में कई जगह ताबड़तोड़ दबिश डाली। इस दौरान छह करोड़ के माल सहित 7 लोगों को हिरासत में लिया है। दवा माफियाओं के खिलाफ पुलिस द्वारा की जा रही ताबड़तोड़ कार्रवाई से दवा विक्रेताओं में हड़कंप मच गया है।

agra drug department raids over six crore illegal medicine caught

बता दें, शनिवार की रात को ड्रग विभाग की टीम और कमला नगर पुलिस ने एक घर पर छापा मारकर करोड़ों रुपए की नशीली दवाओं का जखीरा पकड़ा था। अनुमान लगाया जा रहा था कि ड्रग विभाग बीते कुछ वर्षों में की गई कार्रवाई में यह बहुत बड़ी कार्रवाई है। शनिवार से लेकर रविवार देर रात तक पकड़े गए माल की गिनती चलती रही। इस दौरान पुलिस ने दवा माफियाओ के 9 अलग-अलग ठिकानों पर छापा मारा और 7 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

कमला थाना इंचार्ज ने बताया कि ड्रग विभाग और कमला नगर थाना पुलिस द्वारा दवा माफियाओं को पकड़ने के लिए लगातार दबिशों का दौर जारी है। सोमवार को भी कुछ ठिकानों पर दबिश दी जाएगी। शनिवार रात से लेकर सोमवार सुबह तक कई जगहों पर दबिश देकर सात लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। लगातार दबिश के साथ-साथ पुलिस के सामने इस गोरखधंधे की एक एक कर परतें खुलती जा रही हैं। अभी और भी बहुत कुछ सामने आन की उम्मीद है।

यूपी में गायों की दुर्दशा देख प्रियंका ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कहा- छत्तीसगढ़ सरकार से लें प्रेरणा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
agra drug department raids over six crore illegal medicine caught
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X