• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झांसी में सुरक्षित मिले हाईजैक हुई बस के 34 मुसाफिर, SSP ने बताया- फाइनेंसर ले गया था बस

|

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में मुसाफिरों से भरी एक प्राइवेट बस हाईजैक हो गई थी। इस मामले में आगरा पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि फाइनैंस कंपनी के कर्मचारियों ने सवारियों से भरी बस को हाईजैक कर लिया था। अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी ने जानकारी देते हुए बताया कि बस के ड्राइवर और सभी यात्री सुरक्षित है और झांसी जिले में मिले हैं। राहत की बात यह है कि बस का भी पता चल गया है।

    झांसी में सुरक्षित मिले हाईजैक हुई बस के 34 मुसाफिर, SSP ने बताया- फाइनेंसर ले गया था बस

    agra bus high jack case: Driver and 34 passengers are safe in Jhansi

    आगरा जिले के एसएसपी बबलू सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार देर शाम एक प्राइवेट स्लीपर बस गुरुग्राम से 34 यात्रियों को लेकर मध्य प्रदेश के पन्ना, अमानगंज जिले के लिए चली थी। बस आगरा जिले के मलपुरा थाना क्षेत्र के दक्षिणी बाईपास के पास पहुंची तो यहां पहले से खड़ी दो जाइलो कार सवार लोगो ने बस को घेर लिया। उन्होंने बस के ड्राइवर से नीचे उतरने के लिए कहा, लेकिन ड्राइवर ने बस नहीं रोकी। जिसके बाद जाइलो सवारों कर्मचारियों ने स्लीपर बस को ओवरटेक कर रोक दिया और ड्राइवर और कंडक्टर जबरदस्ती बस से उतारा और जाइलो में बिठा ​लिया।

    बस में चार साथी बैठ गए और खुद ही बस को चलाने लगे। चालक के मुताबिक, यहां से वे बस को ग्वालियर रोड पर उतारकर सैंया ले गए। सैंया से फतेहाबाद होते हुए लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पहुंचे। यहां एक्सप्रेस वे के नीचे स्थित ढाबे पर खाना खाया। परिचालक से सवारियों के रुपए वापस कराए और सवारियों समेत बस लेकर फिर चल दिए। चालक और परिचालक को दिल्ली-कानपुर हाईवे पर कुबेरपुर के पास छोड़ गए। तड़के चार बजे चालक और परिचालक ने मलपुरा थाने पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी।

    एसएसपी बबलू सिंह ने बताया कि बस यात्रियों तक आगरा पुलिस पहुंच गई है। सभी यात्री झांसी के पास मिले हैं। पुलिस ने यात्रियों से बात की है और चिंता की कोई बात नहीं है। मामले की जांच करने पर पता चला कि मामला फाइनैंस की किश्त न अदा करने का है। मामले में श्री राम फाइनैंस कंपनी पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। बता दें कि बस मालिक की एक दिन पहले ही कोरोना संक्रमण से मौत हुई है।

    ये भी पढ़ें:-आगरा: गुरुग्राम से MP जा रही बस हुई हाईजैक, अभी तक नहीं लगा सुराग

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    agra bus high jack case: Driver and 34 passengers are safe in Jhansi
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X