• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Agra: बैंक से दिनदहाड़े लुटेरों ने लूटे सात लाख रुपए, CCTV में तीन राउंड गोलियां चलाते आए नजर

|

Agra News, आगरा। खबर उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से है, यहां दिनदहाड़े लुटेरों ने फायरिंग कर डूड़ीपुरा गांव स्थित केनरा बैंक की शाखा से सात लाख रुपए लूटकर ले गए। इस घटना के बाद बैंक का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसके मुताबिक लुटेरों ने करीब 15 मिनट तक लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस दौरान लुटेरों ने तीन राउंड गोलिया भी चलाईं और मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। वहीं बैंक में इस दौरान दहशत फैल गई। हालांकि, लुटेरों के जाने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल के बाद पांच टीमें लुटेरों को पकड़ने के लिए गठित कर दी गई हैं। बता दें कि सीसीटीवी फुटेज से लुटेरों की तस्वीरें मिल गई हैं।

Agra bank loot News: Three miscreants looted eight lakh rupees in Canara Bank

ये पूरा मामला आगरा जिले के डूड़ीपुरा गांव स्थित केनरा बैंक का है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, केनरा बैंक में लूट की यह घटना 15 फरवरी की दोपहर सवा तीन बजे के आसपास की है। बताया जा रहा है कि बैंक के सामने एक बाइक आकर रुकी, जिस पर तीन लोग सवार थे। एक युवक बाइक के पास खड़ा रहा, जबकि दो युवक बैंक के नजदीक आते ही तमंचे निकाले और होमगार्ड रामवीर और राजेश पर तान दिए। होमगार्ड कुछ समझ पाते, इससे पहले ही छत की तरफ गोली चला दी। 15 मिनट में तीन बार गोली चलाई। चार बार तमंचे लहराए। इससे दहशत फैल गई।

बैंक के अंदर घुसे बदमाशों ने हथियारों के बल पर सात लाख रुपए लूट लिए। इसके बाद बाहर खड़े साथी की बाइक पर बैठकर खेड़िया गांव की ओर भाग गए। वहीं, मौके पर पहुंचे आईजी रेंज ए सतीश गणेश ने बताया कि बदमाशों की बाइक का नंबर भी मिल गया है। कुल पांच टीमें गठित की गई है। घटनास्थल से राजस्थान की सीमा एक किमी पर ही है। एक टीम भी धौलपुर भेजी गई है और वहां के अधिकारियों से बात भी की गई है। दरअसल, पुलिस को शक है कि बैंक लूटने वाला गिरोह धौलपुर का हो सकता है।

दरअसल, ये शक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखकर हुआ है। इस गिरोह पर पुलिस पहले से काम कर रही है। तीन दिन पहले आगरा के कालामहल में फर्म के मैनेजर रामचंद्र कुकरेजा को 13 फरवरी को गोली मारी गई थी। इसके फुटेज पुलिस को मिले थे। बैंक की लूट और जानलेवा हमले के फुटेज में नजर आए बदमाशों में एक दोनों वारदात में है। यह धौलपुर का बताया गया है। बैंक लूट के घटनास्थल से राजस्थान की सीमा एक किमी पर ही है। धौलपुर के गिरोह आगरा में पहले भी वारदात करते रहे हैं। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि धौलपुर के एसपी से बात की गई है।

ये भी पढ़ें:- Etah: कार्यवाहक ग्राम प्रधान बनने वाली पाकिस्तानी महिला गिरफ्तार, जांच के बाद हुई कार्रवाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Agra bank loot News: Three miscreants looted eight lakh rupees in Canara Bank
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X