• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आगरा: 100 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 4 साल का मासूम, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

|
Google Oneindia News

आगरा, 14 जून: आगरा के फतेहाबाद में सोमवार की सुबह चार साल का एक मासूम खेलते वक्त 100 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। ग्रामीण बच्चे को रस्सी की सहायता से निकालने में जुटे, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद फायर ब्रिगेड और एसडीआरएफ टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन को शुरू किया। बताया जा रहा है कि पिछले तीन घंटों से बच्चा बोरवेल में फंसा है।

4 year old child fell into a borewell in agra rescue operation is underway
    Agra में खेलते-खेलते 100 फीट गहरे Borewell में गिरा 4 साल का मासूम, रेस्क्यू जारी | वनइंडिया हिंदी

    जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह चार साल का शिवा खेलते-खेलते बोरवेल में जा गिरा। घरवालों ने उसे खोजना शुरू किया तो बोरवेल से रोने की आवाज आई, जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों का कहना है कि बच्चे के रोने की आवाज बीच-बीच में आ रही है। रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए आर्मी और एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है। मौके पर डॉक्टरों की टीम भी पहुंची है, ताकि बोरवेल में ऑक्सीजन की सप्लाई करवाई जा सके।

    प्रतापगढ़ में पत्रकार की संदिग्ध मौत, जताई थी हत्या की आशंका, प्रियंका ने कहा- सरकार सोई हैप्रतापगढ़ में पत्रकार की संदिग्ध मौत, जताई थी हत्या की आशंका, प्रियंका ने कहा- सरकार सोई है

    बताया जा रहा है कि 15 दिन पहले इस बोरवेल से पाइप निकालकर छोटेलाल के परिजनों ने दूसरे बोरवेल में डाल दिए थे, लेकिन इस बोरवेल के गड्ढे को बंद करना भूल गए।

    English summary
    4 year old child fell into a borewell in agra rescue operation is underway
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X