• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नॉर्थ कोरिया में सेक्‍स टेप बनाने पर तानाशाह ने प्रेमिका को गोलियों से भूना

|

नयी दिल्ली। नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंगे ने अपनी पूर्व प्रेमिका को सरेआम गोलियों से भून दिया। प्रोनोग्राफी का आरोप लगाकर तानाशाह किम जोंग ने अपनी पू्र्व प्रेमिका ह्योन सोल वोल को मशीनगन से भूनवा दिया। दरअसल किम की प्रेमिका पर पॉर्न विडियो में काम करने का आरोप लगा था। मशहूर रॉक बैंड उनहांसू ऑर्केस्ट्रा में सिंगर के तौर पर काम करने वाली ह्योन सोल वोल को 11 और सिंगर के साथ सरेआम गोलियों ने भून दिया गया।

ह्योन सोल वोल के अलावा इन सभी को पॉर्नोग्राफी के आरोप में 17 अगस्‍त को गिरफ्तार किया गया था। 28 साल की ह्योन पर अपने बैंड के सदस्यों के साथ पोर्न विडियों में काम करना का आरोप था। तानाशाह किम ने अपनी प्रेमिका के साथ-साथ बाकी से सभी आरोपियों को एक लाइन में खड़ा कर मशीनगन से गोली मारवा दी। इतना ही नहीं, किम ने इस पूरे हादसे को देखने के लिए उनके परिवारवालों को मजबूर किया।

kim jong

जानकारी के मुताबिक किम की पत्नी भी इस बैंड की सदस्य थी और उन्होंने ही पोर्नोग्राफी की शिकायत की थी। गौरतलब है कि 10 सालों तक ह्योन तानाशाह किम जोंग की गर्लफ्रेड रही थी। उनके पिता इस रिश्ते से नाखुश थे और उन्होंने इसे तोड़ने का आदेश दे दिया था।

पिता के आदेश पर उन्होंने ह्योग से रिश्ता तो तोड़ लिया, लेकिन शादी के बाद भी ह्योन और जोंगे के रिश्‍ते थे। उनकी इस पत्नी को इस रिश्ते से आपत्ति थी। माना जा रहा है उनकी सिकायत पर ही बिना कोई ट्रायल चलाए सभी को गोलियों से भून दिया गया। दरअसल नार्थ कोरिया बाहरी दुनिया से ज्‍यादा संपर्क नहीं रखता है, इसलिए शायद ही कभी ह्योन की मिली सजा-ए-मौत के कारणों का खुलासा हो सके।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The former girlfriend of Kim Jong-un has been executed by firing squad in a dramatic porn scandal as the North Korean despot's totalitarian regime continues its brutal grip
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X