• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

स्पॉट फिक्सिंग मामल: आरोपपत्र में श्रीसंत और दाऊद इब्राहिम सहित 39 आरोपी

|

Dawood Ibrahim
नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) स्पॉट फिक्सिंग मामले में आरोपपत्र दाखिल किया। इसमें राजस्थान रॉयल्स टीम के तीन खिलाड़ियों-अंकित चव्हाण, शांताकुमारन श्रीसंत और अजीत चंदीला सहित 39 लोगों के नाम हैं। इसमें अंडरवर्ल्ड सरगना दाउद इब्राहिम को भी आरोपी बनाया गया है।

दिल्ली पुलिस ने इससे पहले इस मामले में जमानत पर रिहा 21 लोगों की जमानत रद्द करने का आवेदन करने की बात कही। श्रीसंत और चव्हाण जमानत पर रिहा हैं लेकिन चंदीला अब भी दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है।

दिल्ली पुलिस ने अपने 6000 पन्नों के आरोपपत्र में आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं और महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण कानून (मकोका) के तहत धोखेबाजी और षड्यंत्र के आरोप तय किए हैं। पुलिस ने राजस्थान रायल्स टीम के कप्तान राहुल द्रविड़ और फ्रेंचाइजी अधिकारियों को अभियोजन पक्ष के गवाह के तौर पर पेश किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In the latest development in the spot fixing scandal, Delhi Police filed the chargesheet naming as many as 39 persons in the document. Delhi Police had claimed that Dawood Ibrahim was the kingpin of the betting syndicate.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X