• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फर्जी ट्वीटर अकाउंट बनाकर IM ने दी मुबंई में धमाके की चेतावनी

|

indian mujahideen
नयी दिल्ली। रविवार को बिहार के बोधगया में हुए सिलसिलेवार धमाके की जिम्मेदारी आंतकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन ने ली है। एक फर्जी ट्वीटर अकाउंट के जरिए आंतकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन ने ये जिम्मेदारी ली है।

इतना ही नहीं बोधगया मंदिर में सीरियल ब्लास्ट की जिम्मेदार लेने के साथ-साथ इस फर्जी ट्वीटर अकाउंटर के माध्यम से ही आतंकवादी संगठन इंडियन मुजाहिदीन ने धमकी दी है कि वह एक सप्ताह के अंदर मुंबई पर हमला करेगा। आईएम ने यह धमकी एक ट्वीट के जरिए दी है।

उसने 6 जुलाई को किए गए इस पहले ट्वीट में लिखा है कि उसका अगला निसाना मुंबई है। आईएम के इस ट्वीटर अकाउंटर ने पहला ट्वीटर बोधगया धमाकों से कुछ घंटे पहले ही लिखा गया था। पुलिस को चेतावनी देते हुए उसने लिखा था रोक सको तो रोक लो। बोधगया ब्लास्ट के बाद एक बार फिर से ट्वीट किया गया जिसमें लिखा गया है कि ये नौ धमाके हमने करवाए हैं।

मुंबई धमाके की इस चेतावनी के बाद पुलिस ने मायानगरी में हाई अलर्ट जारी कर दिया है। इतना ही नहीं पुलिस इस बात की भी पड़ताल कर रही है कि क्या यह ट्विटर अकाउंट वाकई आईएम का है, या किसी इसे अफवाह फैलाने के लिए बनाया गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। मुबंई के अलावा दिल्ली में भी आंतकी हमले की साजिश को देखते हुए हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary

 
 
 A fake Twitter account purportedly belonging to terror outfit Indian Mujahideen has warned that the next target would be Mumbai.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X