• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पोप का ताज पहना, न्‍यूड हुई और प्राइवेट पार्ट पर बनाया क्रॉस, अब गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

वाशिंगठन। अमेरिकन पुलिस ने शुक्रवार को कारनेग मेलन यूनिवर्सिटी की एक छात्रा को पोप की ड्रेस पहन कर न्‍यूड परेड में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस छात्रा के साथ इलिनॉय यूनिवर्सिटी के एक छात्र को भी गिरफ्तार किया है। इस छात्र का नाम रॉब एस गॉडशॉ बताया जा रहा है मगर अबतक ये पता नहीं लग सका है कि ये युवक पिट्सबर्ग स्‍कूल की स्प्रिंग फाइन आर्ट्स की परेड में क्‍या कर रहा था।

पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया कि जिस छात्रा को न्‍यूड परेड के आरोप में गिरफ्तार किया गया है उसका नाम कैथरीन ओ कॉनर है और उसकी उम्र 19 साल है। पुलिस ने बताया कि उसपर बीते 18 अप्रैल को न्‍यूड परेड में शामिल होने का आरोप है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार परेड के दौरान छात्रा ने कमर के नीचे कुछ नहीं पहना है।

Female student arrested for dressing up as 'Pope' naked from waist down

सबसे खास और चौकाने वाला आरोप ये है कि उसने अपने प्राइवेट पार्ट के बालों को क्रॉस के शेप में शेव किया था और वह लोगों को कंडोम भी बांट रही थी। उल्‍लेखनीय है कि आरोपी छात्रा कैथरीन की शिकायत एक कैथोलिक बिशप डेविड ज्‍यूबिक ने 18 अप्रैल की परेड के बाद ही पुलिस से की थी।

इस शिकायत के बाद खासा विवाद हुआ था और शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया। इस परेड में आरोपी छात्रा ने अपने प्राइवेट पार्ट के बालों को क्रॉस के शेप में शेव कर देखने वालों पर कंडोम उछाले थे।

English summary
A Carnegie Mellon University student was charged Friday with indecent exposure by campus police after a Catholic bishop complained about her parading nude from the waist down while dressed as the pope.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X